World Cup 2023: टीम इंडिया में कुछ नया होने वाला है, बॉलिंग की प्रेक्टिस कर रहे कोहली

0
94
World Cup 2023 ind vs eng, in between speculations of changes in team india virat kohli practicing bowling in nets

लखनऊ। World Cup 2023: टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपना अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। ये मैच 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में हार्दिक पांड्या का ना खेलना लगभग तय माना जा रहा है। वह फिलहाल चोट से जूझ रहे हैं और एनसीए में हैं। इन सब के बीच विराट कोहली ने एक बड़ा कदम उठाया है, जो इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा की एक बड़ी परेशानी को दूर कर सकता है।

World Cup 2023: आज पाकिस्तान को वापसी की उम्मीद, सामने है द. अफ्रीका; बदल जाएगी प्लेइंग XI

विराट कोहली ने उठाया ये बड़ा कदम

लखनऊ में होने वाले World Cup 2023 के इस मैच से पहले भारतीय टीम ने यहां प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नेट्स के अंदर बॉलिंग करते हुए दिखाई दिए। विराट ने शुभमन गिल को गेंदबाजी की। ऐसे में ये माना जा सकता है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए छठे गेंदबाज की भूमिका में नजर आए जो हार्दिक पांड्या का रोल है। बता दें बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पांड्या के चोटिल हो जाने के बाद उनके ओवर की बाकी तीन गेंदों को विराट कोहली ने ही फेंका था।

World Cup 2023: श्रीलंका की जीत से दहला पाकिस्तान, प्वाइंट टेबल में भारी बदलाव

तीन स्पिनर्स को मिल सकता है मौका

इकाना क्रिकेट स्टेडियम में स्पिनर्स को काफी मदद मिलती है। टीम इंडिया World Cup 2023 के इस मैच में तीन स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकती है। तीन स्पिनर्स अगर इस मैच में खेलते हैं तो एक तेज गेंदबाज को प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है। मोहम्मद शमी ने पिछले मैच में 5 विकेट हासिल किए थे और जसप्रीत बुमराह काफी शानदार लय में हैं। ऐसे में मोहम्मद सिराज को बाहर बैठना पड़ सकता है और आर अश्विन की प्लेइंग 11 में एंट्री हो सकती है। जो पिछले कुछ मैचों से बाहर बैठे हैं।

World Cup 2023: इंग्लैंड ने जारी रखा श्रीलंका के खिलाफ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

World Cup 2023 में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलपदीप यादव, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here