World Cup 2023: पीसीबी के सिस्टम पर भड़के पूर्व पाक क्रिकेटर मो. आमिर, लाइव शो में दे बैठे गाली!

0
77
World Cup 2023 after poor performance of Pakistan cricket team, mo. Amir abused on system during live show

इस्लामाबाद। World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। अब इस बार वो एक वायरल वीडियो के लेकर चर्चा का विषय बन गए। दरअसल एक लाइव शो में मोहम्मद आमिर कुछ बात करते वक्त गाली देने ही वाले होते हैं, लेकिन आखिरी वक्त पर वो सॉरी बोल देते हैं। आमिर इन दिनों वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन पर काफी शो में बात करते हुए दिखाई दिए थे।

Club Cricket: एक ओवर में रच गया विश्व इतिहास, 6 गेंदों में झटक लिए 6 विकेट

आमिर का वीडियो सोश्यल मीडिया पर वायरल

World Cup 2023 पर चर्चा के दौरान आमिर का खुद को गाली से देने से रोकने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व पाक तेज गेंदबाज कहते है, ‘मैं चोटिल हुआ, मुझे बैक में ऐंठन हुई। मेरी जगह रोमान सेमीफाइनल खेले। उन्होंने सेमीफाइनल में परफॉर्म किया। फाइनल में मैं फिट होकर आया। मिकी और सैफी भाई ने कहा कि आमिर ही खेलेगा, हमारा मेन बॉलर है, ये हमें पता कि मैच जितवा सकता है।’ इसके आगे आमिर कहते हैं, ‘क्या सिस्टम ने कहा था कि बहन की…सॉरी।’ लेकिन गाली पूरी करने से ठीक पहले वो रुक जाते हैं और सॉरी बोल देते हैं।

World Cup 2023: सेमीफाइनल में टीम इंडिया की ‘तिकड़ी’ मचाएगी धमाल, न्यूजीलैंड का होगा काम तमाम

सोश्यल मीडिया पर यूजर्स ले रहे मजे

वायरल वीडियो पर लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन भी दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘आमिर भाई फ्लो-फ्लो में नेशनल टीवी से भी बैन होने का सोच रहे थे।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आमिर भाई थोड़ा आगे निकल गए जज्बात में। एक यूजर ने इसे World Cup 2023 में पाकिस्तान के प्रदर्शन से जोड़ दिया। आमिर ने 2009 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 36 टेस्ट, 61 वनडे और 50 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले। टेस्ट में आमिर ने 119, वनडे में 81 और टी20 इंटरनेशनल में 59 विकेट चटकाए। उन्होंने आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला अगस्त, 2020 में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल के रूप में खेला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here