Sanju Samson की फिर अनदेखी, चयनकर्ताओं पर फूटा फैंस का गुस्सा

0
220
Sanju Samson again ignored by selectore, angry fans trolling and commenting on social media

मुंबई। Sanju Samson: वनडे वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। सीरीज के शुरुआती दो वनडे मैचों के लिए टीम का कप्तान केएल राहुल को बनाया गया है। वहीं तीसरे वनडे के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा को सौंपी गई है। भारतीय टीम में लगभग दो साल बाद रविचंद्रन अश्विन की वापसी हुई है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को एक बार फिर से नजरअंदाज कर दिया गया है। अब इस पर फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है।

IND vs AUS: पहली बार एक सीरीज के लिए होंगी दो टीमें, दो मैचों में युवा; तीसरे में उतरेगी वर्ल्ड कप टीम

IND vs AUS सीरीज के लिए भी सैमसन की हुई अनदेखी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने पहले दो मैचों के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को आराम दिया है। उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव और रविचंद्रन अश्विन को चुना है। लेकिन Sanju Samson को जगह नहीं मिली है। सैमसन को एशिया कप में भी मौका नहीं मिला था और वह एशियन गेम्स 2023 के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है।

Asian Games 2023: एशियाड के लिए श्रीलंका की पुरुष और महिला टीम घोषित, अथापत्थु और अराचिगे संभालेंगे कमान

सैमसन ने भारत के लिए खेले 13 वनडे मैच

Sanju Samson ने टीम इंडिया के लिए जुलाई 2021 में डेब्यू किया था। वहीं टी20 में वह 8 साल पहले ही डेब्यू कर चुके थे। उन्होंने भारत के लिए 13 वनडे मैचों में 390 रन 55 के औसत और 104 के स्ट्राइक रेट से बनाए हैं। फिर भी उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में विकेटकीपर के तौर पर भारतीय टीम में ईशान किशन और केएल राहुल को मौका मिला है।

Cricket World Cup 2023: रोहित ने श्रेयस और अक्षर की फिटनेस को लेकर दी खबर; कहा, “आश्विन अब भी कतार में”

गुस्साए फैंस ने सोश्यल मीडिया पर दी प्रतिक्रियाएं

संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जगह न मिलने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा है संजू ने ऐसी क्या गलती दी है, जो उसे बाहर कर दिया गया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि Sanju Samson सबसे बदनसीब क्रिकेटर है। एक क्रिकेट फैन ने लिखा है कि उसे एशिया कप, वर्ल्ड कप और एशियन गेम्स में मौका नहीं मिला है। क्या अब उसे आयरलैंड की तरफ से क्रिकेट खेलना चाहिए।

IND vs AUS: वर्ल्ड कप से पहले नं. 1 की जंग, टीम इंडिया की होगी ऑस्ट्रेलिया से भिड़ंत; जानें शेड्यूल

IND vs AUS पहले दो वनडे के लिए टीम इंडिया टीम

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, आर अश्विन, वाशिंगटन सुंदर।

IND vs AUS तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम

रोहित कप्तान (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल (फिटनेस के आधार पर), रविचंद्रन अश्विन, वाशिंगटन सुंदर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here