Pakistan: न्यूजीलैंड दौरा बीच में छोड़कर वापस लौटेंगे वकार यूनुस

0
613

नई दिल्ली। नई दिल्ली। Pakistan क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनुस न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज छोड़कर वापस घर लौटेंगे। पीसीबी ने इस बात की पुष्टि की है। दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से खेला जा रहा है।

Ind Vs Aus: सिडनी में कोरोना का खौफ, बदल सकता है तीसरे टेस्ट का स्थान

Pakistan क्रिकेट टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के साथ खेलना है। पहला मुकाबला 20 से 30 दिसंबर से बीच खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 2 से 6 जनवरी के बीच खेला जाना है। यह मुकाबले माउंट माउंगनई और क्राइस्टचर्च में खेले जाएंगे। Pakistan क्रिकेट बोर्ड की तरफ से बताया गया, वकार ने टीम मैनेजमेंट से उनको छुट्टी दिए जाने की गुजारिश की थी ताकि वह अपने परिवार के साथ थोड़ा ज्यादा वक्त बिता पाए। सिडनी लौटने से पहले उनका परिवार लाहौर में रहेगा।

अमेरिका में फंसे कोच, मुक्केबाज Vikas Krishan ने मांगी सरकार से मदद

Pakistan की टीम के मैनेजर मनसूर राणा ने कहा, वकार ने जून के बाद से अपने परिवार के साथ वक्त नहीं बिताया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज होनी है इसके बाद न्यूजीलैंड के साथ भी खेलना है और यह 14 फरवरी तक चलेगा। ऐसे में हमने उनको घर वापस जाने की इजाजत दी है जिससे कि वह थोड़ा ज्यादा वक्त परिवार में पत्नी और बच्चों के साथ बिता पाए।

Lewis Hamilton बने BBC के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

Hockey: FIH विश्व रैंकिंग में भारत 4th स्थान पर

राणा ने कहा, अगर वह दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद लाहौर वापस लौटते तो उनके पास सिर्फ एक हफ्ते का ही वक्त होता परिवार के साथ रहने के लिए। हमारे लिए परिवार हमेशा ही सबसे पहले आता है और हमने इससे पहले भी ऐसा काफी कुछ किया है जिससे कि हमारे टीम के सदस्य काम और जीवन के बीच सही ताल मेल बिठा पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here