Ind Vs Aus: सिडनी में कोरोना का खौफ, बदल सकता है तीसरे टेस्ट का स्थान

0
999

IND vs AUS सीरीज का 3rd टेस्ट सिडनी की जगह मेलबर्न में करवाने पर विचार

मेलबर्न। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर सीरीज के तीसरे टेस्ट पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। सीरीज का पहला टेस्ट एडिलेड में खेला गया था, जिसमें भारत को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। दूसरा बाॅक्सिंग डे टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाना है। जबकि 7 जनवरी से तीसरा टेस्ट सिडनी में होना है। लेकिन सिडनी में अचानक कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी होने लगी है। इसके मद्देनजर अब तीसरे टेस्ट को सिडनी की जगह मेलबर्न में ही करवाने पर विचार शुरू हो गया है।

Lewis Hamilton बने BBC के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

एक रिपोर्ट के अनुसार भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी की जगह मेलबर्न में ही खेले जाने की संभावना ज्यादा है। हालांकि इसको लेकर अभी तक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया और बीसीसीआई को इसके बारे में जानकारी दे दी गई है। जल्द ही इस बदलाव की आधिकारिक घोषणा भी की जा सकती है। सिडनी में मौजूद कई कमेंटेटर्स और अन्य स्टाॅफ को भी सुरक्षा के मद्देनजर वापस उनके घर भेज दिया गया है।

अमेरिका में फंसे कोच, मुक्केबाज Vikas Krishan ने मांगी सरकार से मदद

हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के रविवार को सामने आए बयान में कहा गया था कि IND vs AUS के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट सिडनी में ही खेला जा सकता है और अभी ऐसे हालात नहीं हैं कि वैन्यू में कोई बदलाव किया जाए। लेकिन बीते एक दिन में हालात बदले हैं। कोरोना के मामलों में और तेजी आई है। जिसके बाद यह सुगबुगाहट तेज हो गई है कि तीसरा टेस्ट सिडनी की जगह दूसरे मैदान पर खेला जाए। सूत्रों का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया टीम के जो खिलाड़ी सिडनी पहुंचने वाले थे, उन्हें भी वहां नहीं जाकर मेलबर्न पहुंचने के लिए कहा गया है।

BCCI: मोटेरा स्टेडियम में भिड़ेंगे सौरव गांगुली और जय शाह

इस संबंध में बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि उन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से इस बारे में सूचना मिली है। उनका मानना है कि मेलबर्न सुरक्षित स्थान है। हालांकि अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। हम आपस में लगातार संपर्क में हैं और जल्दी ही इस बारे में औपचारिक जानकारी दे दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here