20वें ओवर का ट्विस्ट, लेकिन 8 विकेट से जीता KXIP

0
685
Twist of the 20th over, but KXIP won by 8 wickets in ipl 13 latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@IPL

6 गेंदों पर 2 रन बनाने में छूटे KXIP के पसीने, आखिरी गेंद पर मिली जीत

केएल राहुल और क्रिस गेल के शानदार अर्द्धशतकों ने आरसीबी की बढ़त को रोका

नई दिल्ली। के एल राहुल, क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल की शानदार पारियों के दम पर KXIP ने आरसीबी को आईपीएल-13 के 31वें मैच में विकेट से हरा दिया। एक समय पंजाब एकतरफा जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन युजवेंद्र चहल के शानदार 20वें ओवर ने पंजाब के फैंस की धड़कनें बढ़ा दीं। धीरे-धीरे जीत की तरफ बढ़ रही KXIP को आखिरी 6 गेंदों पर जीत के लिए सिर्फ 2 रन चाहिए थे। लेकिन पहली पांच गेंदों पर चहल ने सिर्फ एक रन दिया और क्रिस गेल को रन आउट करवा दिया। हालांकि 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर निकोलस पूरन ने छक्का मारकर पंजाब को जीत दिलवा दी।

आरसीबी के 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी KXIP को कप्तान के एल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शानदार शुरूआत दी । मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद क्रिस गेले ने अपने पहले ही मैच में धुंआधार अर्द्धशतक लगाकर के एल राहुल के साथ मिलकर पंजाब को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया। के एल राहुल रन बनाकर नाबाद रहे।

Lalit Modi के बेटे रुचिर की भी राजस्थान क्रिकेट से विदाई

KXIP के कप्तान के एल राहुल ने आईपीएल-13 में अपनी शानदार फाॅर्म को आज भी जारी रखा। तथा इस सीजन का चौथा और आईपीएल का 20वां अर्द्धशतक लगाया। के एल राहुल ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर पंजाब की टीम के खाते में पहले 5 ओवर्स में 37 रन जोड़े। मयंक अग्रवाल ने शुरूआत से ही तेजी से रन बटोरना शुरू किया। मयंक 24 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेलकर युजवेंद्र चहल का शिकार बने। मयंक अग्रवाल के आउट होने तक KXIP के खाते में 8 ओवर में 78 रन जुड़ चुके थे। बाकी का काम गेल और के एल राहुल की अविजित साझेदारी ने पूरा कर दिया।

गेल की धमाकेदार एंट्री

फैंस की उम्मीदों को पूरा करते हुए KXIP की टीम में आज क्रिस गेल को शामिल किया गया। उम्मीद थी कि गेल कप्तान के एल राहुल के साथ ओपनिंग करने उतरेंगे। लेकिन पंजाब की टीम ने आईपीएल-13 की सबसे सफल ओपनिंग जोड़ी को नहीं बदला। और क्रिस गेल को वन डाउन पर उतारा गया। गेल ने भी अपनी टीम और अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं रखी। आईपीएल-13 के अपने पहले ही मैच में गेल ने धंआधार अर्द्धशतक लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए। गेल ने 45 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here