इस खिलाड़ी की धुलाई याद रखेगी Chennai Super Kings

0
651

Sanju Samson की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, 32 गेंदों पर 74 रनों की आतिशी पारी

6 छक्कों की मदद से पहले 50 रन ठोके सिर्फ 19 गेंदों पर

नई दिल्ली। Chennai Super Kings ने आज जब Rajasthan Royals के खिलाफ गेंदबाजी शुरू की तो उसे अंदाजा नहीं था कि गेंदबाजों की इस अंदाज में धुलाई होगी। लेकिन आज राजस्थान की तरफ से Sanju Samson ने चेन्नई के गेंदबाजों की जिस तरीके से धुलाई की वो उन्हें लंबे समय तक याद रहेगा। Sanju Samson ने महज 32 गेंदों पर 74 रनों की आतिशी पारी खेली। इसमें उन्होंने 9 गगनचुंबी छक्के लगाए। संजू की बल्लेबाजी की स्ट्राइक रेट 231 से ज्यादा की रही।

संजू ने 6 छक्कों की मदद से महज 19 गेंदों में ही अपना अर्द्धशतक पूरा कर लिया। Sanju Samson की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का आलम यह रहा कि अर्द्ध शतक जमाने के बाद भी वो नहीं रूके और अगली ही गेंद पर फिर एक छक्का दे मारा। CSK के गेंदबाज संजू के सामने पूरी तरह असहाय नजर आए। Sanju Samson ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से सभी गेंदबाजों को निशाना बनाया। जब सैम करन और लुंगी नगीडी नहीं चले तो चेन्नई के कप्तान धोनी ने स्पिनर्स को मैदान में उतारा। उनका स्वागत भी Sanju Samson ने उसी अंदाज में किया।

संजू ने रविंद्र जडेजा के पहले ओवर में दो छक्के मारे। फिर गेंदबाजी पर आए पियूष चावला का स्वागत भी उसी तरीके से किया गया। पियूष के पहले ओवर में ही 28 रन बने। पहले पियूष की गेंदों पर संजू सैमसन ने दो छक्के मारे और फिर एक छक्का कप्तान स्टीव स्मिथ ने जमा दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की धुलाई का सिलसिला यहीं नहीं रूका। अर्द्धशतक बनाने के बाद अगले 20 रन बनाने के लिए भी संजू ने 3 और छक्के मारे। रविंद्र जडेजा और पियूष चावला सैमसन के सामने बिलकुल असहाय दिखाई दिए। इसके बाद कप्तान धोनी ने एक बार फिर गेंदबाजी की कमान लुंगी नगीडी को थमाई। जिन्होंने 74 रनों के स्कोर पर संजू को आउट किया। लेकिन तब तक संजू अपना काम पूरा कर चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here