IND vs ENG: टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी चोटिल, बाहर होने से बच गए सरफराज खान

0
23
IND vs ENG one more injury in Indian squad, even if kl rahul comes bacj, sarfara khan may get chance in playing xi

राजकोट। IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रहे टेस्ट सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। टीम इंडिया ने इस सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए ही सिर्फ अपने स्क्वाड का ऐलान किया था। सीरीज के बचे हुए तीन मुकाबलों के लिए कभी भी भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान किया जा सकता है। तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है। इस मैच की तैयारियों और टीम को एक बार फिर से एकजुट करने के लिए जल्द से जल्द स्क्वाड का ऐलान किया जाना जरूरी है। इसी बीच केएल राहुल को लेकर अपडेट सामने आई, जिसमें कहा गया कि वह तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के स्क्वाड में वापसी कर सकते हैं।

SL vs AFG 1st ODI: खूब लड़े अफगानी, ठोके दो-दो शतक; लेकिन अकेले निसंका पड़ गए भारी

श्रेयस अय्यर पूरी सीरीज से हो सकते है बाहर

टीम इंडिया के स्क्वाड में केएल राहुल की वापसी होती है तो पहले सरफराज खान को बाहर करने की बाते सामने आई थी, लेकिन अब एक अपडेट में पता चला की श्रेयस अय्यर इंजरी के कारण IND vs ENG सीरीज के बचे हुए सभी मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में अय्यर अगर बाहर हो जाते हैं तो केएल राहुल उन्हें रिप्लेस करेंगे तो, ये कहा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर की इंजरी के सरफराज खान की जगह टीम इंडिया में फिलहाल के लिए बचा दी है।

PCB: पाकिस्तान क्रिकेट में छिड़ी नई जंग, मोहम्मद हफीज को प्रेस कांफ्रेंस करने से रोकने पर बवाल

राहुल को भी इंजरी के कारण होना पड़ा था बाहर

स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल को IND vs ENG सीरीज के पहले मैच के दौरान हुई इंजरी के कारण बाहर होना पड़ा था। वह दूसरे मैच में भारतीय स्क्वाड का हिस्सा नहीं थे। दूसरी ओर रवींद्र जडेजा भी पहले मुकाबले के दौरान जोटिल होकर दूसरे मैच से बाहर हो गए थे। हालांकि जडेजा को लेकर अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है, लेकिन केएल राहुल की वापसी तय मानी जा रही है। राहुल अच्छे फॉर्म में हैं ऐसे में उनकी जगह प्लेइंग 11 में तो तय है।

IND vs AUS: आईसीसी टूर्नामेंट फाइनल मतलब भारत-ऑस्ट्रेलिया, एक साल में तीसरी बार भिड़ंत

सालों बाद मिला सरफराज खान को मौका

सरफराज खान को IND vs ENG 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया गया था। सीनियर खिलाडिय़ों की इंजरी के कारण उन्हें ये मौका मिल सका। काफी लंबे समय से भारतीय फैंस उन्हें टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल होते देखना चाह रहे थे। 26 साल के सरफराज खान हाल के समय में घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। वह मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं। सरफराज खान अभी तक 45 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 66 पारियों में 69.85 की औसत से 3912 रन बनाए हैं। इन मैचों में सरफराज खान ने 11 अर्धशतकीय और 14 शतकीय पारियां खेली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here