IND vs ENG: दूसरा टेस्ट थोड़ी देर में, नए चेहरों में से एक को ही मिलेगी प्लेइंग XI में जगह

0
27
IND vs ENG 2nd test, changes confirmed in team india, live updates and records, possible playing xi

विशाखापट्टनम। IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज से खेला जाएगा। इस मुकाबले का आयोजन विशाखापट्टनम में होगा। टीम इंडिया को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम अब दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। रवींद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हैं। लिहाजा टीम इंडिया कुलदीप यादव और रजत पाटीदार को मौका दे सकती है। सरफराज खान को भी टीम में शामिल किया गया है।

ICC Test Ranking: गेंदबाजी में अश्विन, ऑलराउंडर्स में जडेजा टॉप पर

रजत पाटीदार या सरफराज में से एक को मौका

IND vs ENG दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हर हाल में बदलाव होगा। रोहित शर्मा की टीम मिडिल ऑर्डर के लिए खिलाड़ी की तलाश में है। लिहाजा रजत पाटीदार को मौका मिल सकता है। अगर रजत को मौका नहीं मिला तो सरफराज खान की जगह लगभग तय है। सरफराज को हाल ही में टीम में शामिल किया गया है। वे फॉर्म में हैं और डोमेस्टिक क्रिकेट में कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। सरफराज ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अहमदाबाद में शतक भी जड़ा था।

ICC U-19 WC: यूएसए को हराकर ग्रुप टॉपर बनी टीम इंडिया, लेकिन अब सुपर सिक्स में नहीं होगा भारत-पाक मुकाबला

जड़ेजा की गैरमौजूदगी में कुलदीप की होगी एंट्री

टीम इंडिया कुलदीप यादव को भी IND vs ENG दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है। कुलदीप लंबे वक्त से भारत की टेस्ट टीम में नहीं थे। लेकिन अब वापसी कर सकते हैं। विशाखापट्टनम की पिच को देखें तो यह गेंदबाजों को टर्न मिलेगा। टीम इंडिया इस मैच में चार स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकती है। भारत हर हाल में शुरू से ही इस मुकाबले में बढ़त बनाने की कोशिश करेगा। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते।

ISSF World Cup: दिव्यांश सिंह पंवार ने रचा इतिहास, विश्व रिकॉर्ड के साथ जीता गोल्ड

IND vs ENG दूसरे टेस्ट के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार, अक्षर पटेल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज/वाशिंगटन सुंदर।

इंग्लैंड: जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here