England-West Indies Second Test LIVE: इंग्लैंड ने 113 रनों से जीता मेनचेस्टर टेस्ट

0
321

मैनचेस्टर। England-West Indies Second Test LIVE: मैनचेस्टर। मैनचेस्टर टेस्ट में इंग्लैंड ने 113 रनों से शानदार जीत दर्ज की है। अपनी दूसरी पारी में जीत के लिए 312 रनों का लक्ष्य लेकर उतरी वेस्टइंडीज की पूरी टीम महज 198 रनों पर आउट हो गई।

इंडीज को हार से बचने के लिए 15 ओवर और खेलना था, जो उसकी अंतिम जोड़ी के लिए बड़ा भारी काम साबित हुआ। ऐसे में अब इंग्लैंड तीन मैचों की इस टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज के मुकाबले 1-1 की बराबरी पर आ गया है।

इंग्लैंड की तरफ से एक बार फिर स्टुअर्ट ब्राॅड ने शानदार गेंदबाजी की और इंडीज के 3 खिलाड़ियों को पवेलियन लौटाया। इसके अलावा वोक्स, बैस और बेन स्टोक्स ने 2-2 तथा करैन ने 1 विकेट अपने खाते में डाला।

फिर छाए ला लिगा में Lionel Messi, लगातार सातवां गोल्डन बूट

वेस्टइंडीज की तरफ से ब्रुक्स ने 62, ब्लैकवुड ने 55 और जेसन होल्डर ने 35 रनों की पारी खेली। इनके अलावा अन्य कोई भी खिलाड़ी क्रीज पर नहीं टिक सका। यही कारण रहा कि इंडीज टीम के लिए मैच को बराबरी पर रोकना असंभव होता गया। डैम बोस ने कैमार रोच को 5 रनों के स्कोर पर आउट कर वेस्टइंडीज की टीम का पतन किया।

England-West Indies Second Test LIVE: इससे पहले, इंग्लैंड ने पांचवें दिन 3 विकेट के नुकसान पर 129 रन पर पारी घोषित की। इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा नाबाद 78 रन बनाए। उन्होंने 36 गेंद पर अपनी फिफ्टी पूरी की। स्टोक्स ने पहली पारी में भी 176 रन बनाए थे। यह उनके करियर का सबसे धीमा शतक था। वहीं, दूसरी पारी मेें स्टोक्स ने पहली पार ओपनिंग की और करियर का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here