Ranji Trophy: आईपीएल से भी बड़ा इनाम, टॉफी जीतने पर हर खिलाड़ी को 1 करोड़ कैश और मिलेगी बीएमडब्ल्यू कार

0
60
Ranji Trophy Hca president Jagan Mohan Rao has promised big rewards to every player if wins the Ranji Trophy

मुंबई। Ranji Trophy: हैदराबाद ने मेघालय को रणजी ट्रॉफी 2023-24 के प्लेट ग्रुप फाइनल मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। तिलक वर्मा की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम के लिए के नितेश रेड्डी और प्रग्नय रेड्डी ने शतक लगाया। इस बीच हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जगन मोहन राव ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया है कि अगर उनकी टीम अगले 3 सालों में रणजी ट्रॉफी जीतती है तो हर खिलाड़ी को एक करोड़ रुपए और बीएमब्ल्यू कार दी जाएगी।

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने किया ऐलान

दरअसल हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जगन मोहन राव ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है। इसके जरिए उन्होंने ऐलान किया है कि अगले तीन सालों में Ranji Trophy जीतने पर टीम के हर खिलाड़ी को 1 करोड़ रुपए कैश और 1 बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी जाएगी। उनकी इस घोषणा की खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। इस पोस्ट में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह को भी टैग किया गया है। बता दें कि इनाम को लेकर इंडियन प्रीमियर लीग काफी चर्चित रही है। आईपीएल में खिलाडिय़ों पर टीमें करोड़ों रुपए खर्च करती हैं। लेकिन अब रणजी में इतनी बड़ी घोषणा चर्चा में आ गई है।

IND vs ENG: चौथे टेस्ट से पहले ही टेंशन में इंग्लिश कप्तान, रांची पिच को लेकर दिया बड़ा बयान

तिलक वर्मा कर रहे है हैदराबाद की कप्तानी

गौरतलब है कि हैदराबाद की कप्तानी तिलक वर्मा कर रहे हैं। उनकी टीम ने Ranji Trophy प्लेट ग्रुप फाइनल में हाल ही में मेघालय को हराया है। मेघालय ने पहली पारी में 304 रन बनाए। इस दौरान अक्षय चौधरी ने अर्धशतक लगाया। वहीं दूसरी पारी में टीम ने 243 रन बनाए। इस दौरान राज बिस्वा ने शतक जड़ा. उन्होंने 114 गेंदों का सामना करते हुए 100 रन बनाए। इसके जवाब में हैदराबाद ने पहली पारी में 350 रन बनाए। वहीं दूसरी पारी में टीम ने 203 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस दौरान तिलक ने अर्धशतक लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here