IPL 2021: RCB के बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने दी कोरोना को मात

0
736

नई दिल्ली। IPL 2021 का आगाज 9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होेने वाले पहले मैच से होगा। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए राहत की खबर आई है। उसके बायें हाथ के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने कोरोना को मात दे दी है और वह RCB टीम के बायो बबल में शामिल हो गए हैं। उनकी वापसी से टीम की बल्लेबाजी मजबूती होगी।

Hockey : भारतीय हॉकी टीम ने प्रैक्टिस मैच 4-3 से जीता

कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जुड़े टीम से 

गौरतलब है कि देवदत्त पडीक्कल 22 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे और बेंगलुरु में  क्वॉरैंटाइन थे।  आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह आरसीबी के बायो-बबल में जुड़ने के लिए फिट हो गए। आरसीबी की मेडिकल टीम देवदत्त के साथ लगातार संपर्क में थी। RCB ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल 7 अप्रैल को बीसीसीआइ प्रोटोकॉल के अनुसार कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के साथ टीम में शामिल हो गए हैं।

IPL 2021: RCB का एक और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

इस समय मिली यह खुशखबरी 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ये खुशखबरी उस समय आई जब उनके ऑलराउंडर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के डेनियल सेम्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। फेंचाइजी ने अपने बयान में कहा है कि डेनियल जब 3 अप्रैल को भारत आए थे तब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव थी। लेकिन उसके बाद जब चेन्नई में उनकी दूसरी जांच की गई तो सैम्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Sardegna Open : पहले दौर में हारकर Sumit Nagal हुए बाहर

अब तक 4 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

IPL2021 में विभिन्न टीमों में शामिल अब तक चार खिलाड़ी कोरोना पॉजीटिव हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित होने वाले इन खिलाड़ियों में नीतीश राणा, अक्षर पटेल, देवदत्त पडीक्कल और डेनियल सैम्स शामिल हैं। लेकिन अब नीतीश और पडीक्कल ठीक हो चुके हैं। लेकिन अक्षर और सैम्स को अभी ठीक होना बाकी है।

पिछले IPL में देवदत्त का शानदार रहा प्रदर्शन 

पिछले साल सयुंक्त अरब अमीरात में खेले गए IPL 2020 में पडीक्कल ने RCB के लिए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी टीम की ओर से 15 मैचों में सबसे ज्यादा 473 रन बनाए थे। वह दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जिन्होंने IPL इतिहास में डेब्यू करते हुए 400 या उससे अधिक रन बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here