Asia Cup 2021 नहीं कराना चाहता PCB

0
537
Pakistan Cricket Board is not in favour to organise Asia Cup 2021 latest sports

Asia Cup 2021: PSL का बहाना बना रहा है PAK

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड Asia Cup 2021 नहीं करवाना चाहता। इस बात की जानकारी PCB के अध्यक्ष एहसान मनी ने दी। मनी ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) फ्रेंचाइजी मालिकों को इस बात की जनाकारी दी कि उनका बोर्ड इस साल एशिया कप करवाने के पक्ष में नहीं हैं।

FIFA World Cup Qualifiers: भारत के मैचों की मेजबानी करेगा कतर

एशिया कप की जगह PSL पूरा करवाना चाहता है PCB

PCB के एक सूत्र ने कहा कि मनी ने पीएसएल मालिकों को गुरुवार को एक वर्चुअल बैठक के दौरान कहा था कि PSL के छठे सत्र के बचे हुए मैच जून में पूरे किए जाएंगे। सूत्र ने बताया, ‘पीसीबी के अध्यक्ष मनी ने यह स्पष्ट किया कि इस साल टूर्नामेंट के आयोजित होने की संभावना बहुत कम है। इसमें भाग लेने वाली टीमों की अन्य प्रतिबद्धाताओं के कारण इसे 2023 तक टाल दिया जाएगा।’

Badminton: Corona का असर, कनाडा ओपन और यूएस ओपन टूर्नामेंट रद्द

जून में आयोजित होना था एशिया कप

हालांकि, PCB के अध्यक्ष मनी ने फ्रेंचाइजी मालिकों से कहा कि एशिया कप की नई तारीखों का फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद की अगली बैठक में किया जाएगा। दरअसल इस महीने की शुरुआत में PSL को कोरोना की वजह से स्थगित कर दिया गया था। वहीं एशिया कप जून में शेड्यूल था। इसमें भारत की B टीम खेलने वाली थी, क्योंकि 18 जून को ही टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से साउथैम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल भी खेलना है।

इंटरनेशनल क्रिकेट में Mithali Raj ने रचा इतिहास

अप्रैल में पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका से सीरीज खेलनी है
PSL सीजन-6 के 34 में से 14 मैच हो चुके हैं। इस दौरान कुछ खिलाड़ी समेत स्टाफ के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस कारण टूर्नामेंट को टाल दिया गया। मीटिंग में एक-दो फ्रेंचाइजी ने लीग को अप्रैल में कराने की बात कही, लेकिन इसी महीने में पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका से सीरीज खेलना है। एहसान मनी ने कहा कि पाकिस्तान बोर्ड सीरीज टालकर साउथ अफ्रीका से रिश्ते खराब नहीं करना चाहता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here