Tokyo Olympic की तैयारियों पर Corona का साया

0
893
Corona Blast In NIS Patiala Ahead Of Tokyo Olympic Latest Sports

राष्ट्रीय क्रीडा संस्थान (NIS), पटियाला में सामने आए Corona संक्रमण के कई मामले

पटियाला। Tokyo Olympic की तैयारियों के केंद्र राष्ट्रीय क्रीडा संस्थान (NIS) पटियाला में Corona ब्लास्ट होने लगा है। पिछले कुछ दिनों में केंद्र में कोरोना के कई मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। संस्थान में टोक्यों के लिए क्वालीफाई कर चुके एथलीट अविनाश साबले के कोच अमरीश के अलावा मुक्केबाजी टीम के कोच और टीम डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा नेशनल सेंटर ऑफ एक्सिलेंस के एक कोच और खिलाड़ी के साथ ही हैल्प सेंटर का एक कर्मचारी भी Corona पाॅजिटिव हो चुका है।

Europa League : मिलान ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से खेला ड्रॉ

एथलीट अविनाश साबले के कोच अमरीश को Corona पाॅजिटिव होने के बाद क्वारैंटाइन कर दिया है। अमरीश के कोरोना पाॅजिटिव होने के कारण अविनाश साबले की तैयारियां भी प्रभावित हुई हैं। अभी तक यह जिम्मा निकोलाई और अमरीश संभाल रहे थे। लेकिन बीते शुक्रवार निकोलाई की अचानक मौत हो गई और अमरीश कोरोना संक्रमित हो गए। अब साबले को अकेले ही ट्रेनिंग करनी पड़ रही है। इस वक्त एनआईएस में एथलेटिक्स, वेटलिफ्टिंग, मुक्केबाजी की तैयारियां चल रही है।

Champions League:16 साल में पहली बार क्वार्टर फाइनल में Messi-Ronaldo नहीं

अगले सप्ताह होगा क्वालीफाइंग टूर्नामेंट

अगले सप्ताह संस्थान में ओलंपिक क्वालीफाइंग फेडरेशन कप होना है। लेकिन अचानक एक साथ ग्रीन जोन में Corona के कई मामले सामने आने के बाद खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों के बीच डर का माहौल है। राष्ट्रीय क्रीडा संस्थान (एनआईएस) पटियाला में अफरा-तफरी की स्थिति है।

India vs England T20: रोहित के साथ ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग

मुक्केबाजी के कोच और टीम के डॉक्टर भी संक्रमित

Corona की सबसे बड़ी मार मुक्केबाजी शिविर पर पड़ी है। पहले कोच जगदीप हुड्डा और उसके बाद टीम डॉक्टर करनजीत सिंह संक्रमित निकले। दोनों अपने घर जाकर क्वारैंटाइन में चले गए हैं। यहीं नहीं स्पेन में हुए टूर्नामेंट से लौटे टीम के बॉक्सर सुमित संगवान के बाद अब टीम के साथ गए कोच ललित भी संक्रमित पाए गए हैं। यह भी अपने घर में आइसोलेशन में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here