WTT Star Contender 2021: शरत कमल बाहर, भारतीय चुनौती समाप्त

0
737
WTT Star Contender 2021 Sharath Kamal exits, Indian challenge ends latest Sports

WTT Star Contender 2021: दिमित्रिज ओवचारोव से मिली मात 

दोहा। WTT Star Contender 2021 (WTT स्टार कंटेंडर 2021) में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। भारतीय खिलाड़ी शरत कमल क्वार्टर फाइनल में हार कर बाहर हो गए हैं। एक दिन पूर्व ही शरत कमल ने अपनी रैंकिंग से बेहतर रैंकिंग के खिलाड़ी को हराकर सनसनी फैलाई थी।

ICC Test Championship: इस मैदान में खेला जाएगा फाइनल

दोहा के लुसैल स्पोर्ट्स एरिना में शरत कमल और जर्मनी के दिमि़ित्रज ओवचारोव के बीच क्वार्टर फाइनल का यह मैच खेला गया। जिसमें जर्मन खिलाड़ी ने शरत कमल को 11-9, 11-8, 11-6 से सीधे सेटों में मात दी। ओवचारोव ने गत सप्ताह ही डब्ल्यूटीटी कंटेडर दोहा जीता था। इससे पहले ही मनिका बत्रा और साथियान गणानाशेखरन भी हारकर WTT Star Contender 2021 से बाहर हो चुके हैं।

ICC T20 ranking: दूसरे स्थान पर टीम इंडिया

शरत कमल और ओवचारोव के बीच पहले सेट में रोचक संघर्ष देखने को मिला। दोनों खिलाड़ियों के बीच एक-एक अंक के लिए जबर्दस्त कश्मकश चली। लेकिन अंततः ओवचारोव ने यह सेट 11-9 से अपने नाम किया। दूसरे सेट में भी लगभग बराबरी का संघर्ष रहा लेकिन यह सेट भी ओवचारोव ने 11-8 से जीत लिया।

Jos Buttler बोले, कमाई भी चाहिए, नहीं छोड़ सकते IPL

अपनी दो-गेम की बढ़त से उत्साहित ओवचारोव ने तीसरे गेम में अपने शॉट्स में अधिक आत्मविश्वास दिखाया। 4-0 की बढ़त के साथ वो गेम में हावी हो गए। इसके बाद भारतीय टेबल टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी को ज्यादा मौका नहीं मिला। हालांकि एक समय लगा कि भारतीय खिलाड़ी वापसी कर लेंगे, जब जर्मन खिलाड़ी के खिलाफ शरत कमल ने तेज बैकहैंड आक्रमण के साथ एक मैच पॉइंट बचाए और ओवचारोव ने खुद गलती की और नेट में रिटर्न दे बैठे।

हालांकि इसके बाद शरत कमल के पक्ष में कुछ भी नहीं गया। ओवचारोव ने शरत कमल को कोई मौका नहीं दिया और आसानी से 11-6 से यह सेट जीतकर WTT Star Contender 2021 का यह मैच भी अपने नाम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here