Australian Open 2021: सेरेना विलियम्स और नाओमी ओसाका क्वार्टरफ़ाइनल में

0
716
Australian Open 2021 Serena Williams and Naomi Osaka reaches in quarterfinals

मेलबर्न। सेरेना विलियम्स ने कांटे के मुकाबले में आर्यना सबालेंका को 4-6, 6-2, 4-6 से शिकस्त देकर Australian Open 2021 के क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।। यह मैच Australian Open 2021 महिला वर्ग का सबसे हाईप्रोफाइल मैच साबित हुआ। जैसी की उम्मीद थी, सेरेना ने शुरूआत में जबर्दस्त आक्रामक खेल दिखाया और सबालेंका का सर्विस ब्रेक कर यह सेट 6-4 से जीता। लेकिन दूसरे सेट में सबालेंका ने जबर्दस्त पलटवार किया। उन्होंने दूसरे सेट में दो बार सेरेना की सर्विस ब्रेक की और 6-2 से यह सेट अपने नाम किया। दूसरे सेट में सबालेंका ने सेरेना को कोई मौका नहीं दिया।

तीसरे सेट में खेल खासा रोमांचक हो चुका था लेकिन यहां पर सेरेना ने अपने अनुभव का लाभ उठाया और संभलकर खेलते हुए इस सेट में सबालेंका की सर्विस ब्रेक की और तीसरा सेट 6-4 से जीतकर यह मैच अपने नाम किया।

Australian Open 2021: चौथे दौर में पहुंचे नडाल

Australian Open 2021: नाओमी ओसाका ने गार्बिने मुरुगुजा को दी मात

Australian Open 2021 चौथे दौर के एक अन्य मुकाबले में नाओमी ओसाका ने गार्बिने मुरुगुजा को कड़े संघर्ष में 6-4, 4-6, 5-7 से हराकर Australian Open 2021 के क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। इस मुकाबले में मुरुगुजा ने पहला सेट 6-4 से अपने नाम किया। इस समय लगने लगा था कि विक्टोरिया अजारेंका के बाद अब ओसाका भी उलटफेर का शिकार हो जाएंगी। लेकिन दूसरे सेट में ओसाका ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए मुरुगुजा की सर्विस ब्रेक की और सेट 6-4 से अपने नाम किया।

तीसरे सेट में जीत की जबर्दस्त जद्दोजहद देखने को मिली। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी सर्विस को बेहतरीन तरीके से बचाया और स्कोर 5-5 पर पहुंचा दिया। लेकिन इसके बाद ओसाका ने खुद की सर्विस बचाने के साथ ही मुरुगुजा की सर्विस को ब्रेक कर यह सेट और मैच अपने नाम कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here