Australian Open 2021 से पहले चोटिल हुईं सेरेना और अजारेंका

0
507
Serena Williams and Victoria Azarenka injured before Australian Open 2021 Latest Sports News in Hindi

मेलबर्न। Australian Open 2021 से ठीक पहले पूर्व चैंपियन सेरेना विलियम्स और विक्टोरिया अजारेंका चोटिल हो गई हैं। शुक्रवार को दाहिने कंधे में चोट की वजह से सेरेना विलियम्स ने यारा रिवर क्लासिक टेनिस के सेमीफाइनल से नाम वापस ले लिया। वहीं अजारेंका ने भी लोअर बैक में दर्द के कारण ग्रांपियंस टाॅफी के क्वार्टर फाइनल का अपना मैच खेलने से इनकार कर दिया।

दोनों ही खिलाड़ियों को अगले सप्ताह से Australian Open 2021 में हिस्सा लेना है। ऐसे में उनकी चोट फैंस और Australian Open 2021 के प्रबंधकों के लिए परेशानी का सबब हो सकती है।

दरअसल, सेमीफाइनल में सेरेना विलियम्स का सामना शीर्ष रैंकिंग वाली एशले बार्टी से होना था। फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर से चोट के कारण नाम वापिस लेने के बाद यह उनका पहला टूर्नामेंट था। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने सेमीफाइनल से नाम वापिस लेने का एलान किया लेकिन इस बारे में तफ्सील से नहीं बताया।

इससे पहले Australian Open 2021 की अपनी तैयारियां पुख्ता करते हुए 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना ने अमेरिका की ही डेनियेले कोलिंस को 6-2, 4-6,10-6 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। बार्टी ने शेल्बी रोजर्स को 7-5, 2-6, 10-4 से शिकस्त दी। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई ओपन आठ फरवरी से शुरू होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here