Syed Mushtaq Ali Trophy: सेमीफाइनल तय, तमिलनाडु से भिड़ेगा राजस्थान

0
854

अहमदाबाद। सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में BCCI ने सेमीफाइनल मुकाबलों का लाइन अप जारी कर दिया है। सेमीफाइनल में राजस्थान का मुकाबला तमिलनाडु से होगा। जबकि पंजाब की टीम बड़ौदा से भिड़ेगी। दोनों मुकाबले 29 जनवरी को मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। फाइनल मुकाबला इसी मोटेरा स्टेडियम में 31 जनवरी को होगा।

World Tour Finals: सिंधू और श्रीकांत पहला मैच हारे

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चारों टीमें राजस्थान, तमिलनाडु, बड़ौदा और पंजाब हैं। 29 जनवरी को पहले सेमीफाइनल मुकाबले में राजस्थान और तमिलनाडु आमने-सामने होंगी। यह मैच दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा। जबकि दूसरा सेमीफाइनल शाम 7 बजे से होगा। अगर टूर्नामेंट के अभी तक के सफर को देखा जाए तो राजस्थान और तमिलनाडु का मुकाबला खासा रोमांचक रहने की उम्मीद है।

2 रूसी Tennis खिलाड़ी मैच फिक्सिंग की दोषी, आजीवन प्रतिबंध लगा

तमिलनाडु टीम कीे बल्लेबाजी अभी तक अच्छी रही है, तो राजस्थान के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। क्वार्टरफाइनल मुकाबले में भी राजस्थान के गेंदबाजों ने बिहार की टीम को रनों के लिए तरसा दिया। यही कारण रहा कि 6 विकेट शेष रहने के बाद भी बिहार लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई। बिहार के खिलाफ आशा के अनुरूप राजस्थान के उप कप्तान महिपाल लोमरोर ने तूफानी पारी खेली और टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। लेकिन तमिलनाडु की बल्लेबाजी टूर्नामेंट में बेहद मजबूत रही है।

Australian Open 2021: इस दिन खत्म होगा रोहन बोपन्ना का सख्त क्वारैंटाइन

ऐसे में राजस्थान के टाॅप आर्डर को बड़ी साझेदारी करनी होगी। जिस तरह से राजस्थान के कम से कम 3 गेंदबाज हर मैच में प्रभावी गेंदबाजी कर रहे हैं। उसी तर्ज पर बल्लेबाजों में से भी कम से कम 3 को बड़ा स्कोर बनाना होगा और रन गति तेज रखनी होगी। क्योंकि बिहार के खिलाफ Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के क्वार्टर फाइनल में भी राजस्थान अच्छी शुरूआत का लाभ नहीं उठा पाया। अगर लोमरोर ने बड़ी पारी नहीं खेली होती, तो राजस्थान परेशानी में फंस सकता था।

Syed Mushtaq Ali Trophy के सेमीफाइनल में पहुंचा Rajasthan

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 का आयोजन IPL 2021 के 18 फरवरी को होने वाले ऑक्शन के पहले किया गया है। ऐसे में उन खिलाड़ियों को नीलामी में बेहद फायदा हो सकता है, जिन्होंने इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here