अर्जेटीना बी टीम से हारी Indian Women’s Hockey Team

0
874

नई दिल्ली। अर्जेटीना दौरे पर Indian Women’s Hockey Team को अर्जेंटीना की बी टीम के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में अर्जेटीना की बी टीम ने भारतीय महिला टीम को 2-1 से मात दी। अर्जेटीना की तरफ से इस मैच में सोल पगेल्ला और अगस्टिना गोरजेलानी ने गोल दागा। वहीं Indian Women’s Hockey Team की तरफ से केवल सलीमा टेटे ही गोल दाग सकीं।

IND vs ENG: पहले दो टेस्ट मैचों में दर्शकों को नहीं मिलेगी एंट्री

भारतीय टीम की गोलकीपर रजनी ने शानदार बचाव करते हुए अर्जेटीना को एक के बाद मिली पेनल्टी को विफल कर दिया। लेकिन, अर्जेंटीना की सोल पगेल्ला ने मैच के 11वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। भारतीय ड्रैगफ्लिकर गुरजीत सिंह द्वारा मैच के 23वें मिनट में गोल करने की कोशिश की गई।

रियल मैड्रिड के कोच जिदान Corona संक्रमित

लेकिन इस कोशिश को अर्जेंटीना की गोलकीपर ने इस कोशिश को नाकाम कर दिया। इस प्रयास के बाद भी भारतीय टीम ने हार नहीं मानी और मैच के 43 वें और 51 वें मिनट में दोबारा गोल दागने की कोशिश की। परंतु इन प्रयासों के बाद भी भारतीय टीम गोल करने में नाकाम रही। इसके बाद Indian Women’s Hockey Team की ओर से सलीमा टेटे ने मैच के 54वें मिनट में एक शानदार गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। लेकिन, अर्जेंटीना की गोरजेलानी ने मैच के 57वें मिनट में गोल दागकर अपनी टीम को 2-1 के स्कोर से इस मैच में जीत दिला दी।

Asian Champions Trophy Hockey फिर स्थगित

अर्जेंटीना दौरे पर गई Indian Women’s Hockey Team को 26 जनवरी को इस दौरे पर सीनीयर टीम के साथ अपना पहला मैच खेलना है। इससे पहले भारतीय टीम के जूनियर टीम और बी टीम के साथ दो- दो मुकाबले होने हैं। भारतीय टीम का जूनियर टीम के साथ पहला मैच 2-2 से और दूसरा मैच 1-1 से ड्रॉ रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here