Australian Open 2021: मेलबर्न पहुंचे दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

0
803

Australian Open 2021:साथ आने वाले खिलाड़ियों और स्टाॅफ को होटल्स में किया क्वारैंटाइन

मेलबर्न। Australian Open 2021 के लिए खिलाड़ियों के मेलबर्न पहुंचने का सिलसिला शुरू होते ही एक बुरी खबर सामने आई है। दुनियाभर से चार्टर्ड प्लेन से यहां पहुंचे खिलाड़ियों और स्टाॅफ में से दो खिलाड़ी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। पाॅजिटिव आने वाले खिलाड़ियों के नामों का खुलासा अभी नहीं किया गया है। हालांकि पहले जत्थे में मेलबर्न पहुंचने वाले सभी खिलाड़ियों और स्टाॅफ मेंबर्स को उनके होटल्स के कमरों में ही क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

मेलबर्न के अखबार हेराल्ड सन की रिपोर्ट के अनुसार Australian Open 2021 के लिए पहले जत्थे में यहां आने वाले खिलाड़ियों में पूर्व चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका भी शामिल हैं। सभी खिलाड़ियों और स्टाॅफ के सदस्यों को ईमेल भेजकर कहा गया है कि उन्हें उनके होटल्स के कमरों में ही रहना होगा। इसका मतलब है कि अगले 14 दिन वो इन कमरों में ही क्वारैंटाइन रहेंगे और प्रैक्टिस के लिए भी कमरों से बाहर नहीं निकल सकेंगे। खिलाड़ियों को उनके कमरों में ही एक्सरसाइज करनी होगी।

Australian Open 2021: मेलबर्न पहुंचे जोकोविच, नडाल, 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन

Australian Open 2021: राफेल नडाल, नोवाक जोकोविच पहुंचे मेलबर्न 

शुक्रवार को करीब 15 चार्टर्ड विमानों से यहां टेनिस के दिग्गज और अधिकारी पहुंचे। इनमें राफेल नडाल, नोवाक जोकोविच, विक्टोरिया आजारेंका भी शामिल हैं। खिलाड़ियों को अब यहां 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन रहना होगा। एयरपोर्ट से सभी खिलाड़ी सीधे होटल जाकर क्वारैंटाइन हो गए।

Brisbane Test Live: रोहित शर्मा OUT, बारिश के कारण मैच रुका

सिमोना हालेप, जोकोविच, नाओमी ओसाका भी मेलबर्न पहुंचे हैं। सेरेना विलियम्स अपने बेटी के साथ मेलबर्न पहुंचीं। ऑस्ट्रेलियन ओपन का आगाज 8 फरवरी से होगा। टूर्नामेंट से पहले खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया। हालांकि, क्वारैंटाइन के दौरान बायो-बबल में उन्हें 4 से 5 घंटे ट्रेनिंग की इजाजत होगी।

प्रदर्शनी टूर्नामेंट टूर्नामेंट खेलेंगे नडाल और जोकोविच

दुनिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी साल के पहले ग्रैंड स्लैम Australian Open 2021 से पहले दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में एक प्रदर्शनी टूर्नामेंट में खेलते दिखाई देंगे। Australian Open 8 फरवरी से 21 फरवरी तक खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले टेनिस के सितारे इस प्रदर्शनी टूर्नामेंट में जोर-आजमाइश करेंगे।

Brisbane Test Live: भारत का पहला विकेट गिरा, क्रीज पर रोहित और पुजारा

प्रदर्शनी टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच, राफेल नडाल, सेरेना विलियम्स शामिल हैं। ये सभी प्रदर्शनी टूर्नामेंट में भाग लेने से पहले 29 जनवरी को एडिलेड में क्वारैंटाइन होंगे। दरअसल, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया की राजधानी एडिलेड में खेला जाने वाला यह टूर्नामेंट Australian Open 2021 का आधिकारिक प्रीव्यू होगा। इस टूर्नामेंट में कुल 8 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। जिसमें पुरूष और महिला वर्ग में टाॅप 3 खिलाड़ी शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here