Hanuma Vihari हुए चौथे टेस्ट से बाहर

0
642

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सिडनी पिंक टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी के दम पर भारत को हार से बचाने वाले Hanuma Vihari अब चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। यह चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा में आयोजित होने वाला है। सिडनी पिंक टेस्ट के आखिरी दिन Hanuma Vihari ने चोटिल होने बावजूद भी अंत तक टिके रहकर भारत को हार से बचा मैच को ड्रॉ करवाया था।

IND vs AUS 3rd Test Live: विहारी और अश्विन ने ड्रा करवाया सिडनी टेस्ट

तीसरे टेस्ट मैच के पांचवे दिन Hanuma Vihari बल्लेबाजी के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी होने के बावजूद भी मैच पूरा होने तक 161 बाॅलों पर 23 बनाकर नाबाद रहे थे। मैच पूरा होने के बाद हुई स्कैनिंग की रिपोर्ट मंगलवार को आने के बाद यह पता चला चलेगा कि वे अब खेलेंगे या नहीं। Hanuma Vihari के चोटिल होने के बाद फीजियो द्वारा की गई जांच के बाद आई रिपोर्ट में यह साफ हो गया था कि वह चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

Syed Mushtaq Ali Trophy: अर्जित गुप्ता ने बचाई लाज, बमुश्किल 3 विकेट से जीती Rajasthan

BCCI के अनुसार, रिपोर्ट आने के बाद अगर Hanuma Vihari की चोट ग्रेड 1 की हुई तो वह कम से कम 4 हफ्ते के लिए बाहर हो सकते हैं। इतना ही नहीं विहारी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। मयंक अग्रवाल को विहारी की जगह मिडिल आर्डर में बतौर बल्लेबाज मौका मिल सकता है।

विहारी और अश्विन ने जिस अंदाज में सिडनी टेस्ट में बल्लेबाजी की उसकी जबर्दस्त प्रशंसा हो रही है। दोनों ही चोटग्रस्त थे लेकिन इसके बादवजूद मेजबान टीम के जबर्दस्त गेंदबाजी आक्रमण के आगे दीवार की तरह खड़े रहे। हनुमा विहारी तो खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। लेकिन दोनों बल्लेबाजोें ने यह दिखा दिया कि टीम इंडिया किसी भी परिस्थिति में मैदान छोड़ने वाली नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here