IND vs AUS: चोट के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Ravindra Jadeja

0
1157

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रहीं 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर Ravindra Jadeja चोटिल हो गए। स्कैनिंग के बाद पता चला है कि जडेजा के बाएं हाथ का अंगूठा फ्रैक्चर हो गया है। जडेजा अब आगे इस टेस्ट सीरीज में नहीं खेल सकते। जडेजा की गैरमौजूदगी से भारतीय टीम को एक बड़ा नुकसान झेलना होगा।

सिडनी टेस्ट में घटिया हरकत! बुमराह, सिराज पर की गई नस्लीय टिप्पणी, BCCI ने दर्ज की शिकायत

चोटिल खिलाड़ियों के कारण मुश्किल में Team India

सिडनी में खेले जा रहे पिंक टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम की पहली पारी में मिचेल स्टार्क की तेज बाउंसर पर Ravindra Jadeja के बांए हाथ के अंगूठे पर चोट आई थी। चोट लगने के बाद जडेजा ने पेन किलिंग स्प्रे और बैंडेज लगाकर मैच में बल्लेबाजी करना जारी रखा था। परंतु ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में जडेजा मैदान पर फील्डिंग करने के लिए नहीं उतरे थे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस टेस्ट सीरीज में Ravindra Jadeja ने अब तक बल्लेबाजी, गेंदबाजी व फील्डिंग तीनों में शानदार प्रदर्शन किया है।

अब फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे Irfan Pathan

इस पिंक टेस्ट Ravindra Jadeja ने पहली पारी में 4 विकेट चटकाए थे। BCCI के अनुसार जडेजा इस चोट के चलते अब क्रिकेट से दो से तीन सप्ताह तक दूर रह सकते हैं। बांए हाथ के अंगूठे में चोट के कारण जडेजा ना तो ग्लब्ज पहन पा रहे हैं और ना ही बैट पा रहे हैं। इसी तीसरे टेस्ट में चोटिल हुए रिषभ पंत की स्कैनिंग के बाद यह पता चला है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। वे अब बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here