सोफिया केनिन अबूधाबी ओपन के तीसरे दौर में

0
956

प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी को चोट के कारण मिला वॉक ओवर

अबूधाबी। ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन सोफिया केनिन ने शुक्रवार को यहां अपनी प्रतिद्वंद्वी क‌र्स्टन फ्लिपकेंस के चोटिल होने के कारण रिटायर होने से अबूधाबी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश किया।

ICC ने Akila Dananjaya से हटाया प्रतिबन्ध

BWF: तीन इंडोनेशियाई खिलाड़ी मैच फिक्सिंग के दोषी, आजीवन प्रतिबन्ध लगाया

क‌र्स्टन ने पहला सेट 7-5 से अपने नाम किया और वह दूसरे सेट में 5-4 से पीछे चल रही थीं, लेकिन वह शॉट खेलने के प्रयास में बायें टखने पर गिर गई, जो उनके नीचे आकर मुड़ गया। इससे उन्हें रिटायर होना पड़ा। केनिन का सामना तीसरे दौर में 13वीं वरीयता प्राप्त यूलिया पुतिनंतसेवा और बार्बोरा क्रेजसिकोवा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा। पिछले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची 15वीं वरीय ओंस जाबूयर ने दूसरे दौर के मैच में कैटरीना बोंडारेंको पर 5-7, 6-3, 6-2 से जीत हासिल की।

Jaipur Marathon: फिटनेस के लिए वैलेंटाइन डे पर दौड़ेगा जयपुर

टॉमी पॉल और सैम क्वेरी की डेलरे बीच में आसान जीत

डेलरे बीच (अमेरिका), एपी। टॉमी पॉल ने अपने घरेलू कोर्ट का पूरा फायदा उठाकर डेलरे बीच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में दक्षिण कोरिया के जी सुंग नाम को 6-1, 6-4 से हराया। डेलरे बीच में रहने वाले पॉल विश्व रैंकिंग में 52वें नंबर पर हैं। उन्हें यहां पांचवीं वरीयता दी गई है। इस टूर्नामेंट में 2016 के चैंपियन और छठी वरीयता प्राप्त सैम क्वेरी ने सात में से छह ब्रेक प्वाइंट बचाकर हमवतन अमेरिकी मैकेंजी मैकडोनाल्ड को 6-3, 6-4 से पराजित किया।

खिलाड़ियों को रेल किराए में मिले रियायत : Kiren Rijiju

अमेरिका के सेबेस्टियन कोर्डा ने दक्षिण कोरिया के क्वोन सून वू को 6-4, 6-4 से हराया। उनका अगला मुकाबला पॉल से होगा। अन्य मैचों में इटली के जियानलुका मैगर ने अमेरिका के रेयान हैरिसन को 3-6, 6-1, 6-4 से, जबकि ब्राजील के थियागो मोंटिरो ने हमवतन थामस बेलुची को 6-3, 7-5 से शिकस्त दी। मोंटिरो का अगला मुकाबला दूसरी वरीयता प्राप्त जॉन इस्नर से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here