IND vs AUS: बायो बबल से परेशान Team India नहीं जाना चाहती चौथे टेस्ट के लिए ब्रिसबेन

0
796

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेल रही Team India अब चौथे टेस्ट के लिए ब्रिसबेन नहीं जाना चाहती है। तीसरा टेस्ट टीम इंडिया को सिडनी में खेलना है लेकिन चौथा टेस्ट ब्रिसबेन में होगा। टीम इंडिया के सूत्रों का कहना है कि खिलाड़ी ब्रिसबेन जाने के इच्छुक नहीं हैं। दरअसल, ब्रिसबेन जाने पर टीम को एक बार फिर होटल के अलावा कहीं भी जाने की इजाजत नहीं होगी। खिलाड़ी होटल से सिर्फ मैदान तक ही जा सकेंगे। ऐसे में पिछले तीन महीनों में लगातार क्वारैंटाइन अवधि झेल रहे खिलाड़ी इससे परेशान हो चुके हैं।

IND vs AUS: रोहित सहित पांचों खिलाड़ियों पर लग सकता है एक मैच का प्रतिबंध

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक Team India के सूत्रों का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया आने से पहले खिलाड़ियों को यूएई में 14 दिन क्वारैंटाइन रहना पड़ा। फिर ऑस्ट्रेलिया में 14 दिन क्वारैंटाइन अवधि पूरी करनी पड़ी। ऐसे में अब जब सीरीज खत्म होने को है तो खिलाड़ी चौथे टेस्ट के लिए ब्रिसबेन जाकर फिर से कोरोना प्रोटोकाॅल में नहीं रहना चाहते हैं।

Team India के खिलाड़ियों का कहना है कि स्थिति की गंभीरता को हम समझ रहे हैं ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड के साथ पूरा सहयोग भी कर रहे हैं लेकिन हम भी परेशान हो चुके हैं। ऐसे में जब हम सिडनी में 14 दिन क्वारैंटाइन रह चुके हैं तो अब हमसे उसी तरह व्यवहार किया जाए, जैसा कि एक सामान्य ऑस्ट्रेलियाई नागरिक के साथ हो रहा है। हम हार्ड बायो बबल में रहते-रहते थक चुके हैं। और अगर ब्रिसबेन गए तो कुछ इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ेगा।

IND vs AUS: बड़े विवाद में फंसे Rohit Sharma समेत Team India के 4 खिलाड़ी

बायो बबल तोड़ने के आरोप में फंसे 5 खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 7 जनवरी को सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से Team India एक बड़े विवाद में फंस गई है। भारतीय टीम के उपकप्तान Rohit Sharma, Rishabh Pant ओपनर Shubman Gill तथा Prithvi Shaw और तेज गेंदबाज Navdeep Saini पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का गंभीर आरोप लगा है।

Rohit Sharma सहित Team India के पांच खिलाड़ियों ने शुक्रवार को मेलबर्न के एक रेस्टोरेंट में साथ खाना खाया था। जिसका वीडियो सोशल साइट में सामने आया था। इस घटना के बाद इन पांचों खिलाड़ियों को सिडनी में आइसोलेट कर दिया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने कहा कि, पांचों खिलाड़ियों के खिलाफ कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप की जांच हो रही है। अब इन सभी को टीम के साथ सफर और ट्रेनिंग के दौरान बाकी खिलाड़ियों से अलग रहना होगा। हां ये सभी टीम से अलग ट्रेनिंग कर सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here