Tokyo Olympic में रचेंगे इतहास : रानी रामपाल

0
838

नई दिल्ली। भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल को उम्मीद है कि आगाम अर्जेंटीना दौरे पर भारतीय महिला हाॅकी टीम शानदार प्रदर्शन करेगी और इससे Tokyo Olympic से पहले टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा। हाॅकी इंडिया की और से जारी एक बयान में रानी ने कहका कि अर्जेंटीना एक मजबूत टीम है। उसके खिलाफ हमें पूरी क्षमता से खेलना होगा। इस तरह हम टोक्यो ओलंपिक से पहले अपनी मजबूती और कमजेारी का आंकलन कर सकते हैं। टोक्यो में पदक जीतना ही हमारा लक्ष्य है।

Tokyo Olympic में इतिहास रचेंगे: रानी रामपाल

रानी रामपाल ने कहा, हमें पूरी उम्मीद है कि हम Tokyo Olympic में पदक जीतकर देश को गौरवान्वित कर सकेंगे। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और खिलाड़ी इसके लिए पूरी तरह तैयार भी हैं। लंबे ब्रेक के बाद इंटरनेशनल हाॅकी में वापसी करने से टीम के सभी खिलाड़ी राहत महसूस कर रहे हैं। बीते साल हम इंटरनेशनल टूर्नामेंट तो कोरोना के कारण नहीं खेल सके लेकिन नेशनल कैंप में अभ्यास कर हमने उस कमी को पूरा करने का प्रयास किया।

टी 20 वर्ल्ड कप: एक बार फिर भारत को मिली टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी, 100 करोड़ लोग देखेंगे

आत्मविश्वास से भरी हैं सभी खिलाड़ी- रानी

उन्होंने कहा, टीम की सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से ओतप्रोत हैं और यह देखना रोचक होगा कि मैच हालात में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है। गौरतलब है कि भारतीय महिला टीम कोरोना महामारी के बाद अगले सप्ताह शुरू हो रहे अर्जेंटीना दौरे से Tokyo Olympic की तैयारियों का आगाज करेगी। भारत को 17 से 31 जनवरी के बीच अर्जेंटीना के खिलाफ आठ मैच खेलने हैं।

IND vs AUS: Rohit Sharma होंगे तीसरे टेस्ट मैच में उपकप्तान

इंटरनेशनल सर्किट पर वापसी को बेताब- मनप्रीत सिंह

उधर, पुरूष टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा, हम इंटरनेशनल सर्किट पर वापसी को बेताब हैं। Tokyo Olympic से पहले अंतरराष्ट्रीय टीम के खिलाफ खेलने का इंतजार है जिससे हमारी तैयारी मजबूत होगी। यह साल काफी खास है और हमने पिछले कुछ महीने में बहुत मेहनत करके लय कायम रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here