Syed Mushtaq Ali Trophy 2022: मैनारिया की कप्तानी पारी, राजस्थान ने विदर्भ को 9 विकेटों से धोया

0
175
Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 Ashok Menaria played well, Rajasthan beat Vidarbha by 9 wickets

राजकोट। Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 के अपने दूसरे मैच में राजस्थान ने विदर्भ को 9 विकटों से करारी मात दी है। बुधवार को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हुए मैच में विदर्भ द्वारा दिए गए 137 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान के कप्तान अशोक मैनारिया ने कप्तानी पारी खेलते हुए 5 चौकों और 4 छक्कों की सहायता से 44 गेंदों में 77 रन बनाए। दूसरे छोर पर उनका साथ दे रहे सलामी बल्लेबाज यश कोठारी ने भी बेहतरीन बैटिंग की और वेे 42 गेंदों पर 53 रन बनाकर नाबाद रहे।

BAN vs NZ: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 48 रनों से हराया, कॉन्वे-फिलिप्स चमके

बुधवार को Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 के मैच में 137 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने शुरू से ही विदर्भ के गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखा। सलामी बल्लेबाज अशोक मैनारिया और यश कोठारी ने 10 रन प्रति ओवर की रेट से बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ के गेंदबाजों को जमकर परेशान किया। दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने 128 रनों की साझेदारी की। लेकिन जीत से चंद रन पहले ही अशोक मैनारिया यश ठाकुर की गेंद पर जितेश शर्मा को कैच थमा बैठे। इसके बाद दूसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने आए कुणाल सिंह रारौड़ और यश कोठारी ने 15.3 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Mohammed Shami ने पास किया फिटनेस टेस्ट, होंगे आस्ट्रेलिया रवाना!

शुरूआत से ही दबाव में दिखे विदर्भ के बल्लेबाज

Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 के इस मैच में राजस्थान ने मैच जीतकर विदर्भ को बल्लेबाजी करने के लिउ आमंत्रित किया। राजस्थान कप्तान का यह फैसला सही साबित हुआ और विदर्भ के बल्लेबाज शुरू से ही दबाव में दिखे। विदर्भ के लिए ओपनिंग करने उतरे अथर्व तायड़े और सिद्धेश वाथ की जोड़ी कोई कमाल नहीं दिखा सकी और सिद्धेश वाथ बिना खाता खोले ही अनिकेत चौधरी की गेंद पर एनबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद के विदर्भ के बाकी बल्लेबाज भी कोई खास कमाल नहीं दिखा सके, हालांकि ओपनर अथर्व तायड़े के 44 और अमन मोखाड़े के 35 रनों की बदौलत विदर्भ ने 136 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया।

BCCI President: रोजर बिन्नी का नाम तय, बस औपचारिकता शेष

महंगे साबित हुए अनिकेत चौधरी लेकिन झटके 4 विकेट

Syed Mushtaq Ali Trophy 2022 के इस मैच में अगर राजस्थान के गेंदबाजों की बात की जाए तो सबसे अधिक विकेट अनिकेत चौधरी ने झटके। चौधरी ने 4 ओवर में 37 रन देते हुए चार विकेट झटके। इसी तरह राहुल चाहर ने 4 ओवर में 36 रन देते हुए विदर्भ के तीन बल्लेबाजों को निशाना बनाया। राजस्थान के गंदबाज कमलेश नागरकोटी काफी किफायती साबित हुए और ओवर में महज 18 रन देते हुए 2 विकेट अपने नाम किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here