AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान की किरकिरी, टीम डायरेक्टर को फ्लाइट पर चढ़ने से रोका

0
68
AUS vs PAK Pakistan team director Mo. Hafeez stopped to board on flight, after reaching the airport late with his wife

सिडनी। AUS vs PAK: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौजूद है। दोनों के बीच दो टेस्ट खेले जा चुके हैं और तीसरा मुकाबला कल यानि 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर और टीम के अंतरिम कोच की भूमिका निभा रहे मोहम्मद हफीज को सिडनी की फ्लाइट पर चढऩे से रोक दिया गया।

IND W vs AUS W: आज तीसरा और आखिरी वनडे, सम्मान बचाने उतरेगी टीम इंडिया

हफीज टीम के साथ नहीं जा सके सिडनी

दरअसल, AUS vs PAK तीसरे टेस्ट के लिए हफीज ने अपनी फ्लाइट मिस कर दी। हफीज को टीम के साथ मेलबर्न से सिडनी जाना था, लेकिन फ्लाइट मिस हो जाने के चलते वो टीम के साथ नहीं जा सके। रिपोर्ट के मुताबिक हफीज अपनी वाइफ के साथ सिडनी जाने के लिए मेलबर्न एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। हफीज वक्त पर एयरपोर्ट नहीं पहुंचे, जिसके चलते स्टाफ ने उन्हें फ्लाइट पर चढऩे से रोक दिया। हालांकि कुछ देर बाद हफीज अपनी पत्नी के साथ दूसरी फ्लाइट लेकर सिडनी पहुंच गए थे।

Ranji Trophy 2024: मुंबई की 15 सदस्यीय टीम घोषित; रहाणे कप्तान, पृथ्वी शॉ बाहर

टीम डायरेक्टर को दूसरी फ्लाइट लेकर जाना पड़ा

पाकिस्तान की मीडिया ने तो यहां तक कहा है कि हफीज पत्नी के साथ ट्रेवल कर रहे थे, इसलिए लेट हो गए। बहरहाल सच्चाई जो भी हो, लेकिन जल्द ही उन्होंने सिडनी की फ्लाइट ले ली थी। वहीं, अगर AUS vs PAK मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम सैम अयूब को डेब्यू कैप सौंप सकती है और इस स्थिति में इमाम उल हक को बाहर बैठना होगा, क्योंकि अयूब भी ओपनिंग करते हैं और इमाम की फॉर्म पिछले कुछ समय से खराब है। वहीं उपकप्तान शाहीन शाह अफरीदी का वर्कलोड कम किया जा सकता है और सीरीज के अंतिम टेस्ट में उनके कम ओवर फेंकने की संभावना है।

IND vs SA: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI चुनने की चुनौती, गेंदबाजों ने फंसाया पेंच

दोनों टेस्ट गंवा चुकी है पाकिस्तान, तीसरे के लिए होंगे बदलाव

पाकिस्तान ने AUS vs PAK तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ के शुरुआती दो मुकाबले गंवा दिए हैं। मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेले गए पहले मैच में पाकिस्तान को 360 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इसके बाद दूसरा मुकाबला मेलबर्न में खेला गया, जहां ऑस्ट्रेलिया ने 79 रनों से जीत अपने नाम की थी। पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक ने शुरुआती दोनों मुकाबलों में खराब प्रदर्शन किया। ऐसे में तीसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से उन्हें बाहर किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here