IND vs WI: कप्तान रोहित ने दिए संकेत, आज ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

0
365
IND vs WI captain rohit Sharma confirms debutant and team combination for first test, know the possible playing xi

डोमिनिका। IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया आज से पहले टेस्ट में भिडऩे वाली है। आज शाम से शुरू हो रहे इस मुकाबले से पहले ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कई बड़े खुलासे किए। रोहित ने बताया कि उनके साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी युवा यशस्वी जायसवाल संभालते हुए नजर आएंगे। वहीं टीम इंडिया इस मुकाबले में दो स्पिनर्स के साथ उतरेगी। ऐसे में इस बड़े मुकाबले से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग 11 लगभग तय नजर आ रही है।

BAN vs AFG: आखिरी मैच में Bangladesh ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से रौंदा, शोरिफुल ने झटके 4 विकेट

रोहित और जायसवाल करेंगे पारी की शुरुआत

बता दें कि ये बात पहले ही रोहित साफ कर चुके हैं कि IND vs WI पहले टेस्ट में पारी की शुरुआत वो खुद यशस्वी जायसवाल के साथ करते हुए नजर आएंगे। वहीं नंबर तीन पर शुभमन गिल बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि गिल पहले टीम के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालते थे।

IND(W) vs BAN(W): आखिरी ओवर में जीती Team India, बांग्लादेश को 8 रन से हराया, शेफाली ने झटके 3 विकेट

चार नंबर पर कोहली और पांच पर रहाणे

इसी के साथ नंबर 4 पर विराट कोहली को फिर से खेलते हुए देखा जाएगा। विराट अभी भी टेस्ट क्रिकेट में अपनी बेस्ट फॉर्म में वापसी करने में जुटे हुए हैं। वहीं हाल ही में फिर से टीम के वाइस कैप्टन बने अजिंक्य रहाणे IND vs WI पहले टेस्ट में नंबर 5 पर खेलते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा विकेटकीपर के तौर पर इस बार ईशान किशन को डेब्यू करते हुए देखा जा सकता है। या फिर केएस भरत को फिर से मौका मिलता है या नहीं ये देखना भी खास रहेगा।

Wimbledon 2023: रोहन बोपन्ना और एबडेन की जोड़ी का कमाल, पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

फिर साथ नजर आएंगे जडेजा और अश्विन

कप्तान रोहित पहले ही साफ कर चुके हैं कि टीम इंडिया IND vs WI इस मैच में दो स्पिनर्स के साथ उतरने वाली है। ऐसे में रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की स्पिन जोड़ी एक बार फिर मैदान पर दिखेगी। वहीं टीम में मु्ख्य ऑलराउंडर्स का रोल भी ये ही दो खिलाड़ी निभाएंगे। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और जयदेव उनादकट टीम के तेज गेंदबाज होंगे।

SABBF: राजस्थान के 3 बॉडी बिल्डर्स ने जीते मेडल, उदयपुर के अनिल ने जीता गोल्ड; जयपुर में हुआ स्वागत समारोह

IND vs WI पहले टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और जयदेव उनादकट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here