Women’s Junior Asia Cup: लगातार दूसरी जीत के साथ टॉप पर पहुँची Team India, मलेशिया को 2-1 से हराया

0
137
Women's Junior Asia Cup Team India reached the top with second consecutive win, beat Malaysia 2-1 latest sports news in hindi
Pic Credit: @TheHockeyIndia

काकामिगहारा। वुमेंस हॉकी जूनियर एशिया कप में Team India ने मलेशिया को 2-1 से हराकर लगतार दूसरी जीत दर्ज की। जापान के काकामिगहारा शहर में आयोजित किये गए इस मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को पूल-ए में टॉप पर पहुँचा दिया। भारत के साथ-साथ आज चीनी ताइपी ने उजबेकिस्तान को 2-1 से हराया। वहीं, पूल-बी में चाइना ने कजाकिस्तान को 14-0 से करारी शिकस्त दी।

UAE vs WI: शारजाह के ‘किंग बने ब्रेंडन’, अपने शतक के दम पर वेस्टइंडीज को जिताया

पहले हाफ की बढ़त से जीती Team India

पिछले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर आई भारतीयों बेटियों ने अपने दूसरे मुकाबले में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों द्वारा 3 गोल दागे गए। जिसमें मलेशिया की टीम ने छठें मिनट तथा Team India ने 10वें और 26वें मिनट गोल दागे। मलेशिया के लिए डियान नाजेरी ने टीम का इकलौता गोल दागा। वहीं, भारत के लिए मुमताज ने 10वें मिनट में तथा दीपिका ने 26वें मिनट में गोल दागा। भारत ने अपने पहले मुकाबले में उजबेकिस्तान को 22-0 से धूल चटाई थी। अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला मंगलवार को साउथ कोरिया के साथ खेला जाएगा।

French Open: 17वीं बार क्वार्टर फाइनल में जोकोविच, राफेल नडाल को पीछे छोड़ा

खिताब के लिए दो पूल में भिड़ेंगी 10 टीमें

वुमेंस हॉकी जुनियर एशिया कप में कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही है। जिसमें Team India, साउथ कोरिया, उजबेकिस्तान, मलेशिया, चीनी ताइपी, जापान, चाइना, कजाकिस्तान, इंडोनेशिया और होंग-कोंग की टीम शामिल है। इन सभी 10 टीमों को दो पूल में विभाजित किया गया है। पूल-ए में टीम इंडिया, साउथ कोरिया, उजबेकिस्तान, मलेशिया और चीनी ताइपी की टीम मौजूद है। वहीं, पूल-बी में जापान, चाइना, कजाकिस्तान, इंडोनेशिया और होंग-कोंग की टीम को शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here