IPL 2023: CSK को बड़ा झटका, चोट के कारण दो हफ्ते के लिए बाहर हुआ धांसू ऑलराउंडर

0
237
IPL 2023 big blow for CSK, allrounder sisanda magala injured, will be out for at least two weeks

चेन्नई। IPL 2023 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक झटके लगते ही जा रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में मिली हार के बाद चेन्नई की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी इंजरी के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के अगले तीन मैचों में कम से कम बाहर हो गया है। यहां बात हो रही है साउथ अफ्रीका के सिसांडा मगाला की। चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन का कैच लेने के दौरान उनकी अंगुली में चोट लग गई थी।

IPL 2023: जीत के बाद भी संजू सैमसन पर जुर्माना, चुकाने पड़े लाखों रुपये

कोच ने दिया चोट पर बड़ा अपडेट

मगला ने रॉयल्स के खिलाफ केवल दो ओवर फेंके और बिना कोई विकेट लिए 14 रन दिए। सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग से मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मगाला के चोट के बारे में अपडेट मांगा गया था। फ्लेमिंग ने पुष्टि की कि मगाला की उंगली में चोट लग गई है और वह कम से कम IPL 2023 में अगले दो सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स को अगले दो हफ्तों में तीन मैच खेलने हैं। वे अगले 17 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के लिए बेंगलुरु जाएंगे, इसके बाद 21 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच होगा और 23 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच होगा।

IPL 2023: आज पिछली हार के सदमे से उबरने उतरेगा GT, गब्बर के भरोसे PBKS

बेन स्टोक्स को लेकर कही ये बात

उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्टीफन फ्लेमिंग ने सीएसके के अन्य खिलाडिय़ों के बारे में भी अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स पर रोजाना नजर रखी जा रही है। वह जल्द ही सीएसके के लिए खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। दीपक चाहर कुछ हफ्तों तक IPL 2023 के एक्शन से बाहर रहेंगे। श्रीलंका के मथीशा पथिराना को अगले मैच के लिए प्लेइंग 11 में सिसांडा मगाला की जगह लेने की संभावना है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पथिराना आईपीएल 2023 का अपना पहला मैच सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलते हैं या नहीं। सीएसके के फैंस को उम्मीद होगी कि बेन स्टोक्स चयन के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here