IPL 2023: Chennai Super Kings की लगातार दूसरी जीत, मुंबई को 7 विकेट से हराया

0
454
IPL 2023 Chennai Super Kings' second consecutive win, beat Mumbai by 7 wickets latest sports news in hindi
Pic Credit: @ChennaiIPL

मुंबई। IPL 2023 में आज पहले एल क्लासिको में Chennai Super Kings ने Mumbai Indians को 6 विकेट से हरा दिया है। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में हुए इस महामुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लबाजी करती हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 157 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई की टीम ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। यह मुंबई की इस सीजन में लगातार दूसरी हार है। वहीं, चेन्नई की यह लगातार दूसरी जीत है।

IPL 2023: दिल्ली की सीजन में लगातार तीसरी हार, Rajasthan Royals ने 57 रन से हराया

मुंबई के बल्लेबाजों का साधारण प्रदर्शन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे Mumbai Indians के बल्लेबाजों का लगातार दूसरे मुकाबले में भी बेकार प्रदर्शन जारी है। Chennai Super Kings के खिलाफ हुए इस मुकाबले में अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद टीम के विकेट लगातार गिरते रहे। धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के गेंदबाजों ने शुरुआत में थोड़े रन लुटाने के बाद शानदार वापसी की और मुंबई के बल्लेबाजों को आडे़ हाथों ले लिया। मुंबई के लिए ईशान किशन ने 21 गेंदों में सर्वाधिक 32 रन तथा टिम डेविड ने 22 गेंदों में ने 31 रन का योगदान दिया। Chennai Super Kings की ओर से रविन्द्र जाडेजा ने 4 ओवर में 20 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए। उनके अलावा मिचल सेंटनर और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट लिए।

IPL 2023: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर का करियर खतरे में, आईपीएल में भी फ्लॉप

रहाणे का तूफानी अर्धशतक

158 रन के आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरे Chennai Super Kings के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। 0 पर डेवन कोनवे का विकेट गवांने के बाद इम्पेक्ट प्लेयर के रूप में खेलने आए अजिंक्या रहाणे ने ओपनर ऋतुराज के मिलकर दूसरे विकेट के लिए 44 गेंदों में 82 रन की साझेदारी की। रहाणे इस मैच में 19 गेंदों में सीजन का सबसे तेज अधशतक जड़ा है। उन्होंने 27 गेंदों में 61 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, इस सीजन के ऑरेंज कैप होल्डर ऋतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए। Mumbai Indiansकी ओर से पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरनडॉर्फ ने 1-1 विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here