IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स की चिंता बढ़ी, चोट के बाद जोस बटलर को आए टांके

0
501
IPL 2023 sanju samson reviled about jos buttler injury, buttler getting stitches for his finger

मुंबई। IPL 2023: पंजाब किंग्स से हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने काफी कुछ कहा। लेकिन, एक बात जो उन्होंने जोस बटलर को लेकर कही उससे चिंता की लकीरें खींच गई हैं। वो राजस्थान के क्रिकेट फैंस की टेंशन को बढ़ाने वाली हैं। संजू सैमसन ने बड़ी जानकारी देते हुए कहा कि जोस बटलर को टांके लगाए गए हैं। अब सवाल है कि बटलर को आखिर चोट कब लगी और कहां लगी, जिसके चलते उन्हें टांके लगाने की नौबत आई?

IPL 2023: संजू सैमसन ने बनाया खास रिकॉर्ड, धोनी और विराट के क्लब में शामिल

कैच लपकने के दौरान चोटिल हुए बटलर

सैमसन के मुताबिक चोट बटलर की उंगली में लगी थी। जो कि उन्हें प्रभसिमरन सिंह के उस कैच को लपकने के दौरान लगी थी। जिसकी खूब वाहवाही भी हुई। इसी चोट का नतीजा रहा था कि बटलर ओपनिंग पर भी नहीं उतरे थे। उनकी जगह बीती रात IPL 2023 के मैच में यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग करने बटलर की जगह रविचंद्रन अश्विन उतरे। लगा तो यही था कि ये राजस्थान की स्ट्रेटजिक चाल रही होगी। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था। क्योंकि मैच के बाद जब इसे लेकर कप्तान संजू सैमसन से सवाल हुआ तो उन्होंने इसके पीछे की हकीकत बयां की।

IPL 2023: पहली जीत के लिए KKR के सामने RCB की विराट चुनौती

बटलर की उंगली में लगे टांके: सैमसन

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने कहा कि बटलर फिट नहीं थे क्योंकि उनकी उंगली में चोट था। ये चोट उन्हें कैच पकडऩे के दौरान लगी थी, जिसके चलते उन्हें टांके भी लगे थे। IPL 2023 के इस मैच में ओपनिंग के लिए जब बटलर उपलब्ध नहीं थे तो विकल्प के तौर पर देवदत्त पडिक्कल भी तो थे। ऐसे में अश्विन ही क्यों? इसके जवाब में संजू सैमसन ने कहा कि पडिक्कल को ओपनिंग में इसलिए नहीं भेजा क्योंकि पंजाब किंग्स के पास दो स्पिनर थे। एक लेफ्ट आर्म और दूसरा लेग स्पिनर। ऐसे में हम बीच के ओवरों के लिए एक बाएं हाथ का बल्लेबाज चाहते थे जो कि पडिक्कल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here