IPL 2023: गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, केन विलियमसन पूरे सीजन से बाहर!

0
339
IPL 2023 big blow for gujrat titans, ken willianson injury update, may miss full season of ipl 2023

अहमदाबाद। IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 16वां सीजन शुरू होते ही दूसरे दिन एक बुरी खबर सामने आ रही है। पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस को जहां जीत से खुशी मिली लेकिन यह टीम ज्यादा देर तक इससे खुश नहीं रह पाई। टीम के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन जिन्हें मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइटन्स ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था उनके अब पूरे सीजन से बाहर होने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि सीजन के पहले मैच में विलियमसन ने सीएसके के खिलाफ एक सिक्स रोकने का खतरनाक प्रयास किया। उन्होंने रन तो बचा लिए लेकिन खुद को गंभीर रूप से चोटिल कर बैठे।

IPL 2023 का पहला डबल हेडर आज, चार टीमें दिखाएंगी अपना दम

कल रात हुए मैच में हुए थे चोटिल

कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिसमें केन विलियमसन को अब पूरे टूर्नामेंट से बाहर बताया जा रहा है। आपको बता दें कि IPL 2023 के ओपनर मैच के दौरान विलियमसन के जब चोट लगी तो वह उठ कर खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। वह अपने पैरों पर वापस नहीं जा सके थे। उन्हें सपोर्ट स्टाफ और फीजियो कंधे का सहारा देकर बाहर ले गए थे। इसके बाद वह स्कैन के लिए गए जिसमें हमें मिली जानकारी के अनुसार टीयर 2 की इंजरी का पता लगा है। इसमें कम से कम वह दो महीनों के लिए बाहर रहेंगे।

IPL 2023: धोनी की 3 गलतियां, जिसने बिगाड़ दिया CSK का खेल

विलियमसन की चोट कितनी गंभीर?

सूत्रों ने बताया कि उनके दाएं पैर के घुटने में चोट आई है और वह पूरे IPL 2023 से बाहर हो सकते हैं। इसके अलावा शक्रवार को सीएसके के खिलाफ मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी विलियमसन की इंजरी को लेकर अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था कि, मैंने उन्हें मैसेज किया था और मुझे फिलहाल अपडेट नहीं पता है। यह चोट घुटने में आई है पर यह नहीं पता कि कितनी यह सीरियस और रिकवरी में कितना समय लगेगा। वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा था कि, यह देखकर नहीं अच्छा लगता कि आपकी व्हाइट बॉल टीम के कप्तान को ऐसे देखना। यह पूरी टीम के लिए बड़ा झटका है। हमारा समर्थन उनके साथ है और अभी हम चीजें कितनी गंभीर हैं यह नहीं बता सकते।

IPL 2023: बेअसर इम्पैक्ट प्लेयर, पहले मैच में दोनों टीमों ने किया इस्तेमाल; नहीं हुआ फायदा

कैसे चोटिल हुए विलियमसन?

IPL 2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटन्स की पारी का 13वां ओवर जोशुआ लिटिल फेंक रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर सीएसके के स्टार बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने एक लंबा शॉट लगाया और गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर जा रही थी, तभी बाउंड्री लाइन के पास खड़े केन विलियमसन ने बेहतरीन फील्डिंग की और गेंद को लपकने की पूरी कोशिश की। लेकिन वह बाउंड्री के बाहर चले गए और उनका घुटना मुड़ गया और वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर गए। आईपीएल के 76 मैचों में 2101 रन बनाने वाले केन ने शानदार फील्डिंग से टीम के लिए 2 रन बचा दिए पर वह उठकर खुद से खड़े नहीं हो पाए और ना खुद चल पाए। उनको सहारे से बाहर ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here