IPL-13: ये खिलाड़ी नहीं खेला तो फंसेगी KKR!!

0
1132
KKR vs RCB 28th match of IPL-13 latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@IPL

KKR का आरसीबी से मुकाबला, सुनील नरेन का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध

नई दिल्ली। IPL-13 का 28वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खेला जाएगा। शारजाह में होने वाले इस मैच को लेकर दोनों टीमों में जबर्दस्त रस्साकशी देखने को मिल सकती है। दरअसल अभी प्वाइंट टैली में KKR तीसरे और आरसीबी चौथे स्थान पर है। अगर आरसीबी आज का मैच जीत जाती है, तो वो केकेआर से आगे निकल जाएगी। लेकिन अगर रिकाॅर्ड की बात करें तो दोनों टीमों के बीच हुए पिछले 5 मुकाबलों में से महज एक में ही आरसीबी KKR को हरा सकी है। हालांकि इस मैच में सभी की नजरें सुनील नरेन पर होंगी, कि वे मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल होते हैं या नहीं।

इस मैच के साथ ही कोलकाता के पास जीत की हैट्रिक लगाने का मौका रहेगा। KKR ने पिछले दोनों मैच आखिरी ओवरों में बेहद निकटवर्ती संघर्ष में जीते हैं। पहले उसने चेन्नई को 10 रन और फिर पंजाब को 2 रन से हराया था। वहीं, बेंगलुरु ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी।

Lewis Hamilton ने जीती 91वीं फार्मूला वन रेस, माइकल शुमाकर के रिकॉर्ड की बराबरी

KKR के लिए नरेन के खेलने पर संशय

KKR के लिए चोटिल आंद्रे रसेल और सुनील नरेन का संदिग्ध एक्शन चिंता का सबब बना हुआ है। ऐसे में दोनों को टीम में जगह न मिलने की हालत में टॉम बेंटन और लॉकी फर्ग्युसन को जगह मिल सकती है। शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नरेन का बॉलिंग एक्शन संदिग्ध पाया गया था। इसकी शिकायत पर अंपायर उल्हास गांधे और क्रिस गैफनी ने वार्निंग दी। ये दोनों ही अंपायर शनिवार के मैच में ग्राउंड अंपायरिंग कर रहे थे। बाद में BCCI की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन कमेटी ने नरेन का नाम अपनी वॉर्निंग लिस्ट में शामिल कर लिया। नरेन को यही कमेटी आगे गेंदबाजी के लिए हरी झंडी देगी।

कोहली से आरसीबी को उम्मीद

शुरुआती मुकाबलों में रन के लिए तरस रहे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली पुराने रंग में दिख रहे हैं। कोहली ने पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ शानदार 90 रन की पारी खेली थी। इससे पहले भी कोहली ने राजस्थान के खिलाफ नाबाद फिफ्टी लगाई थी। लिहाजा आरसीबी चाहेगी कि कप्तान कोहली आगे बढ़कर टीम की कमान संभालें। वहीं डीविलियर्स से भी टीम को बड़ी पारी की उम्मीद होगी। पिछले दो मैचों में डीविलियर्स जल्दी आउट हो चुके हैं।

बाबोस, क्रिस्टीना ने जीता French Open का महिला युगल खिताब

क्या कहता है मैदान का स्कोर कार्ड

  1. इस मैदान पर हुए कुल टी-20- 13
  2. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती- 9
  3. पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीती- 4
  4. पहली पारी में टीम का औसत स्कोर- 149
  5. दूसरी पारी में टीम का औसत स्कोर- 131

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here