IND vs AUS: कप्तान रोहित ने कर दिया साफ, कहा-फ्लॉप सूर्या अभी नहीं होंगे बाहर

0
195
IND vs AUS ODI series suryakumar yadav’s poor form continues in one day matches, despite captain rohit Sharma clears that he is in for 3rd one day

अमरावती। IND vs AUS:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है। टीम की इस हार का सबसे प्रमुख कारण उसकी फ्लॉप बल्लेबाजी रही है। भारतीय टॉप ऑर्डर दोनों वनडे मैच में फेल रहा है। खासतौर से सूर्यकुमार यादव को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। हो भी क्यों ना क्योंकि वह दोनों मैचों में बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। इतना ही नहीं पिछले 14 वनडे पारियों से उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। अब उनकी बल्लेबाजी को लेकर रोहित शर्मा ने भी चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी किया है। साथ ही श्रेयस अय्यर की वापसी को लेकर भी भारतीय कप्तान बोले।

ISL 2023: एटीके मोहन बागान बनी चैंपियन, बेंगलुरु एफसी को 4-3 से हराया

सूर्यकुमार में क्षमता है, उन्हें मिलते रहेंगे मौके

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने IND vs AUS मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में जहां भारतीय बल्लेबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ा थ। वहीं बाद में उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव को पता है कि उसे अच्छा प्रदर्शन करना होगा और टीम मैनेजमेंट उसे लगातार मौके देगा। साथ ही सूर्या पर बात करते-करते रोहित ने श्रेयस अय्यर को लेकर भी बड़ा अपडेट दे दिया है। उन्होंने कहा कि, हमें श्रेयस अय्यर की वापसी के बारे में पता नहीं है। उसकी जगह खाली है तो हम सूर्या को ही उतारेंगे। उन्होंने सीमित ओवरों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं कई बार कह चुका हूं कि जिसमें क्षमता है, उसे मौके मिलेंगे।

PSL 2023: लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तान्स को रौंदा, जीता खिताबी मुकाबला

तीसरा वनडे में भी खेलेंगे सूर्यकुमार यादव

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि, उन्हें (सूर्यकुमार यादव को) पता है कि उन्हें वनडे में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मैं कह चुका हूं कि जिन खिलाडिय़ों में क्षमता है उनको यह कभी नहीं लगना चाहिए कि उन्हें भरपूर मौके नहीं दिए गए। IND vs AUS पिछले दो मैचों में वह जल्दी आउट हो गए लेकिन उन्हें सात, आठ या दस मैच लगातार देने होंगे ताकि वह अधिक सहज हो सकें। अभी उन्हें किसी के चोटिल होने या उपलब्ध नहीं होने पर मौका मिल रहा है। टीम मैनेजमेंट का काम खिलाडिय़ों को मौके देना है और जब मैनेजमेंट को लगे कि वह सहज नहीं हैं या रन नहीं बना पा रहे, तब इसके बारे में सोचा जाएगा। अभी हम उस रास्ते पर नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here