हेटमायर बने सुपरमैन, Rajasthan Royals को दिल्ली ने हराया

0
725
Shimron hetmyer became superman DC beats RR latest sportsnews in hindi
Image Credit: Twitter/@DelhiCapitals

185 रनों का पीछा करने उतरी Rajasthan Royals 138 रनों पर ही अटकी

नई दिल्ली। शेमराॅन हेटमायर की सुपरमैन स्टाइल परफाॅर्मेंस की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने Rajasthan Royals को 46 रनों से धूल चटा दी। दिल्ली के 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर ही ऑलआउट हो गई। Rajasthan Royals के लिए अंतिम ओवर्स में राहुल तेवतिया ने 38 रनों की अच्छी पारी खेली। नहीं तो राजस्थान को और भी बुरी हार का सामना करना पड़ता।

हेटमायर ने पहले तो दिल्ली के लिए तूफानी अंदाज में 45 रनों की पारी खेली। और बाद में फील्डिंग के दौरान तीन शानदार कैच पकड़कर Rajasthan Royals के तीन बड़े खिलाड़ियों को पवेलियन वापस लौटा दिया। हेटमायर के हाथों में फंसे खिलाड़ियों में राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन और श्रेयस गोपाल शामिल रहे। हेटमायर की फील्डिंग का ही दम रहा कि दिल्ली ने राजस्थान को आसानी से हरा दिया।

 मोटी कमाई.. लेकिन खेल में फिसड्डी, Sehwag ने जताई नाराजगी

Rajasthan Royals के लिए जोस बटलर आज भी असफल रहे। बटलर 8 गेंदों पर 13 रन बनाकर अश्विन का शिकार बन गए। इसके बाद यशस्वी जायसवाल और स्टीव स्मिथ ने मिलकर राजस्थान की पारी को संभालने का प्रयास किया। दोनों के बीच 41 रनों की साझेदारी हुई। इस साझेदारी को नोत्र्जे ने तोड़ा। उनकी गेंद पर हेटमायर ने शानदार कैच लपक कर स्मिथ की पारी का 24 रनों पर अंत कर दिया। इसके बाद संजू सैमसन सिर्फ 5 रन, महिपाल लोमरोड सिर्फ 1 रन, एंड्रयू टाॅय 6 और जोफ्रा आर्चर सिर्फ 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here