प्रियम की शानदार फिफ्टी, CSK को 165 रनों का टारगेट

0
594
Priyam's brilliant fifty, SRH set target of 165 runs for CSK
Image Credit: Twitter/@SunRisers

गर्ग और अभिषेक के बीच हुई 77 रनों की साझेदारी ने Sunrisers Hyderabad को संभाला

निर्धारित 20 ओवर्स में बनाए 164 रन

नई दिल्ली। खराब शुरूआत के बाद प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा के बीच हुई 77 रनों की शानदार साझेदारी के बूते पर Sunrisers Hyderabad ने Chennai Super Kings को 20 ओवर्स में 165 रनों का लक्ष्य दिया। एक समय Sunrisers Hyderabad की टीम 11वें ओवर में महज 69 रनों पर 4 विकेट गंवाकर संकट में थी। लेकिन प्रियम और अभिषेक ने टीम को संकट से उबारते हुए सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। प्रियम ने 26गेंदों पर 51 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। जबकि अभिषेक शर्मा 24 गेंदों पर 31 रन बनाकर दीपक चाहर का शिकार बने।

Sunrisers Hyderabad की शुरूआत बेहद खराब रही। ओपनर बेयरस्टोव बिना कोई खाता खोले दीपक चाहर का शिकार बन गए। कप्तान डेविड वाॅर्नर ने मनीष पांडे के साथ मिलकर टीम को संभालना शुरू किया। लेकिन मनीष पांडे भी 29 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए। वाॅर्नर और पांडे ने 47 रनों की साझेदारी भले ही की लेकिन वो रनरेट नहीं बढ़ा पाए। केन विलियम्सन भी टीम को संभाल नहीं पाए और महज 9 रन बनाकर रन आउट हो गए।

आज के मैच के लिए Sunrisers Hyderabad की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया। लेकिन चेन्नई ने तीन खिलाड़ी बदले। मुरली विजय, रितुराज गायकवाड़ और जोश हेजलवुड की जगह अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो और शार्दुल ठाकुर को टीम में वापस लिया गया है। ब्रावो और शार्दुल का सीजन में आज पहला मैच खेल रहे हैं।

रैना और भज्जी की CSK से हो सकती है छुट्टी!

Sunrisers Hyderabad के खिलाफ आज के मैच में उतरे ही एमएस धोनी आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। धोनी ने अब तक कुल 194 मैच खेले हैं। इसके बाद सुरैश रैना 193, रोहित शर्मा 192 और दिनेश कार्तिक 185 का नंबर आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here