Roger Federer: कोहली के वीडियो संदेश पर भावुक हुए फेडरर..किया भारत आने का वादा

0
146
Roger Federer got emotional on virat Kohli video message, promise to come to India

एटीपी टूर ने शेयर किया Virat Kohli का वीडियो संदेश, Roger Federer ने इंस्टाग्राम पर दिया धन्यवाद

मुंबई। Roger Federer: महान एथलीट्स में शुमार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) ने हाल ही में टेनिस से संन्यास लेकर अपने सुनहरे करियर का अंत किया था। 20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने लेवर कप 2022 में अपना विदाई मैच खेला। फेडरर की विदाई के बाद उन्हें दुनियाभर से संदेश मिले। लेकिन इसी बीच उन्हें भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने वीडियो संदेश भेजा जिससे फेडरर बेहद खुश हैं। फेडरर ने इस वीडियो संदेश का जवाब देते हुए कोहली को धन्यवाद दिया और जल्द भारत आने का वादा भी किया।

Casper Ruud: विश्व नं. 2 कैस्पर रूड ने ATP Finals के लिए किया क्वालिफाई

दरअसल, Virat Kohli ने एटीपी टूर (Atp Tour) द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में Roger Federer को संदेश भेजा जिसमें कोहली ने कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है कि मैं आपको एक शानदार करियर के लिए बधाई दे रहा हूं, जिसने हमें इतने खूबसूरत पल और यादें दी हैं। मुझे व्यक्तिगत रूप से 2018 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में आपसे मिलने का मौका मिला था, जिसे मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगा।’

अपने संदेश में कोहली ने लिखा, ‘आपको खेलते हुए एक चीज जो मेरे लिए सबसे अलग थी, वह यह थी कि दुनियाभर में इतने सारे लोग आपका समर्थन करते हैं। मैंने कभी किसी अन्य व्यक्तिगत एथलीट के लिए उस तरह की एकता नहीं देखी है। यह ऐसी चीज है जिसे बनाया नहीं जा सकता है, जिसे किसी भी तरह से उत्पन्न नहीं किया जा सकता है।’

Mohammad Siraj: हो गया ऐलान..बुमराह की जगह सिराज होंगे विश्वकप टीम का हिस्सा

फेडरर ने कोहली को दिया धन्यवाद

इस संदेश के बाद Roger Federer ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। जिसमें उन्होंने Virat Kohli को धन्यवाद कहा। वहीं इसके अलावा उन्होंने लिखा कि इस सम्मान के लिए आभारी हैं। वो जल्द ही भारत आएंगे। इन दोनों खिलाड़ियों की खेल भावना की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं ये दोनों दिग्गज एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त भी हैं।

Novak Djokovic: अपने रिटायरमेंट पर बोले जोकोविच..अभी मुझमें बहुत टेनिस बाकी!

लेवर कप में किया Roger Federer ने अपने शानदार करियर का अंत

रोजर फेडरर (Roger Federer) की उपलब्धियां जग जाहिर रही हैं। स्विस स्टार ने 41 वर्ष की उम्र में टेनिस को अलविदा कहने का फैसला लिया लेकिन पिछले 24 साल में उन्होंने जो किया वह अविश्वसनीय रहा। 24 साल के करियर में उन्होंने 1500 से ज्यादा (1526) मैच खेले। उनके नाम 20 ग्रैंड स्लैम टाइटल्स के साथ 369 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स मैच जीतने का रिकॉर्ड भी दर्ज हुआ। उन्होंने 8 विम्बलडन, 6 ऑस्ट्रेलियन ओपन, 5 यूएस ओपन और 1 फ्रेंच ओपन ओपन के खिताब जीते। हालांकि अपने अंतिम मैच में उन्हें हार का सामना करा पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here