विराट पर तीखी तकरार, कपिल के बयान पर उखड़े Rohit Sharma

0
179
A heated argument over Virat Kohli, Rohit Sharma upset over Kapil Dev statement Sports Breaking News Today

नई दिल्ली। Rohit Sharma: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर वेटरन क्रिकेटर कपिल देव के बयान पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने नाराजगी जताई है। कपिल ने कहा था कि जब खराब फॉर्म के कारण अश्विन जैसा बेहतरीन गेंदबाज टीम से बाहर हो सकता है तो विराट कोहली टी20 टीम में क्यों हैं। इस बारे में अब रोहित शर्मा ने कपिल को जवाब दिया। Rohit Sharma ने कहा है कि कपिल बाहर बैठकर मैच देख रहे हैं। इसलिए उन्हें पता नहीं है कि टीम में अंदरखाने क्या चल रहा है।

Team India में वीआईपी कल्चर, रेस्ट पॉलिसी पर भड़के वेंकटेश प्रसाद

कपिल को जवाब देते हुए Rohit Sharma ने कहा कि एक-दो सीरीज में रन नहीं बनाने से विराट कोहली खराब खिलाड़ी नहीं हो जाते हैं। हमें उनके पिछले प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। जब टीम बनाई जाती है तो काफी सोच-विचार किया जाता है। हमें खिलाड़ियों को अवसर देना पड़ता है। लेकिन इन सबका पता बाहर से नहीं चलता है। और हमारे लिए सिर्फ वो ही बातें महत्वपूर्ण हैं जो टीम के भीतर चल रही हैं।

Virat Kohli फिर फेल, टीम के लिए बने बोझ, BCCI ले सकती है बड़ा फैसला

Rohit Sharma ने कहा कि एक खिलाड़ी सालों तक अपना बेहतरीन प्रदर्शन टीम के लिए कर रहा है। और अब वो एक-दो सीरीज में असफल हो गया है तो उसके पिछले प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए। हर खिलाड़ी का अपना महत्व है। खिलाड़ी के करियर में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। फॉर्म भी बदलती रहती है लेकिन इतनी जल्दी फैसला नहीं किया जा सकता है।

Women’s Hockey World Cup: स्पेन से हारी भारतीय महिला हॉकी टीम, क्वार्टर फाइनल का सफर समाप्त !

क्या कहा था कपिल ने

दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने एक टीवी चैनल पर कहा था कि जब अश्विन जैसे विश्वस्तरीय गेंदबाज को टीम से बाहर किया जा सकता है तो फिर विराट कोहली टी20 टीम में क्यों हैं। उनका कहना था कि अश्विन को सिर्फ इसी आधार पर तो टीम से बाहर किया गया था कि उनकी फॉर्म अच्छी नहीं है। वही स्थिति विराट के साथ है। वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं तो उनकी जगह युवाओं को मौका दिया जाना चाहिए। युवा खिलाड़ियों को आप लंबे समय तक टीम से बाहर नहीं बिठा सकते हो। विराट को खुद भी स्थिति पर विचार करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here