IPL 2022: सीजन में Mumbai Indians रिकॉर्ड 6 बार हारी, लखनऊ ने 18 रनों से हराया

0
245
IPL 2022 Mumbai Indians lost record 6 times in the season, Lucknow beat by 18 runs latest sports news in hindi
Pic Credit: @IPL

नई दिल्ली। IPL 2022 में आज डबल हेडर के पहले मुकाबले में Lucknow Super Giants (LSG) ने Mumbai Indians (MI) को 18 रनों से हरा दिया हैं। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 199 रनों रन बनाए। लेकिन जवाब में मुंबई 9 विकेट खोकर 181 रन ही बना सकी। इस सीजन में यह मुंबई की रिकॉर्ड छठीं हार है। इस समय Mumbai Indians की टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर चल रही हैं। वही, Lucknow Super Giants की टीम पॉइंट्स टेबल में दुसरे स्थान पर आ गयी है।

इंग्लैंड की टेस्ट कप्तानी को Joe Root ने कहा अलविदा

राहुल ने खेली कप्तानी पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे Lucknow Super Giants के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। टीम के ओपनर कप्तान के एल राहुल और क्विंटन डी कॉक ने पहले विकेट के लिए 52 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी की। जिसकी बदौलत टीम को अच्छी शुरुआत मिली। इसके बाद कप्तान के एल राहुल ने मनीष पांडे के साथ मेे भी 72 रन की शानदार साझेदारी की।

अपना 100वां IPL मैच खेल रहे राहुल ने 60 गेंदों पर 103 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। उन्हें इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का आवॉर्ड भी दिया गया था। Mumbai Indians की ओर से जयदेव उनाडकट ने 4 ओवर में 32 रन देकर सर्वाधिक 2 विकेट चटकाए। वहीं, मुरुगन आश्विन और टायमल मिल्स ने 1-1 विकेट चटकाए।

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad की सीजन में लगातार तीसरी जीत, कोलकता को 7 विकेट से हराया

Mumbai Indians ने फिर किया फैंस को नाराज

199 रनों के चुनौतीपूर्ण स्कोर का पीछा करने उतरे Mumbai Indians के बल्लेबाजों ने हर मैच में अपने फैंस को नाराज किया हैं। हर बार की तरह इस बार भी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। टीम ने अपना पहला विकेट मात्र 16 रन पर कप्तान राहित शर्मा 6 के रूप खो दिया था। रोहित इस सीजन में बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहें हैं। एक समय मुंबई के 3 विकेट मात्र 57 रन पर ही गिर गए थे।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सुर्यकुमार यादव ने तिलक वर्मा के साथ में 64 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को मुसीबत से बहार निकाला। Mumbai Indians की टीम इस सीजन केवल में केवल सुर्यकुमार का बल्ला ही चल रहा हैं। उनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में नही चल रहा हैं। Lucknow Super Giants की ओर से आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here