IPL 2022: Ravichandran Ashwin ने IPL इतिहास में पहली बार किया यह काम

0
497
IPL 2022 Ravichandran Ashwin did this thing for the first time in IPL history latest sports news in hindi

नई दिल्ली। IPL 2022 में रविवार को हुए डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में इस बार IPL में एक नया इतिहास बना हैं। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जांयटस के बीच खेले गए इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के Ravichandran Ashwin ने IPL इतिहास में पहली बार रिटायर्ड आउट होने का फैसला लिया था।

IPL 2022 : आज ऐसा होगा हैदराबाद के खिलाफ Gujrat Titans का प्लेइंग इलेवन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। टीम ने अपने 4 विकेट मात्र 67 रन पर ही खो दिए थे। तब बल्लेबाजी करने आए शिमरन हेटमायर और Ravichandran Ashwin ने मिलकर पारी को संभालते हुए 68 रनों की साझेदारी कर स्कोर को 136 तक पहुॅचा दिया। इस समय एक ओर हेटमायर तूफानी पारी खेल रहे थे। तो, दूसरी ओर आश्विन 23 गेंदों सिर्फ 28 रन ही बना पाए थे।

Junior Hockey World Cup: सेमीफाइनल में हारीं भारतीय महिलाएं, नीदरलैंड्स ने दी 3-0 से शिकस्त

अपनी इस धीमी पारी के कारण Ravichandran Ashwin ने रिटायर्ड आउट होने का फैसला लिया। रिटायर्ड आउट हुए आश्विन की जगह रियान पराग बल्लेबाजी करने आये थे। हेटमायर ने इस मैच में 36 गेंदों में 59 रनों की शानदार पारी खेली थी। इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने 3 रन से लखनऊ को हराया था। इस समय राजस्थान की टीम पॉइंट्स टेबल पर टॉप पर चल रही हैं।

IPL 2022: गुजरात के खिलाफ आज मैदान में उतरेगी हैदराबाद, कौन मारेगा बाजी!

वहीं, इस एक ही टीम में ओरेंज कैप और पर्पल कैप होल्डर भी हैं। ओरेंज कैप इस समय जोस बटलर के पास हैं। उन्होंने 4 मैचों में 72.67 की औसत से 218 रन बनाए है। पर्पल कैप इस वक्त यजुवेंद्र चहल के पास है। उन्होंने 4 मैचों में 6.50 की इकोनोमी के साथ में 11 विकेट चटकाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here