IPL 2022 : आज ऐसा होगा हैदराबाद के खिलाफ Gujrat Titans का प्लेइंग इलेवन

0
470
IPL 2022 Match Preview Sunrisers hyderabad vs Gujarat Titans Playing XI final Squad SRH vs GT

नई दिल्ली। IPL 2022: हैदराबाद के खिलाफ लीग में अपने आज के मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है। IPL 2022 में अभी तक गुजरात टाइटंस का सफर शानदार रहा है और टीम ने कुछ शानदार जीत दर्ज की है। कप्तान हार्दिक पांड्या की रणनीति कारगर रही है। लगभग सभी खिलाड़ी अपनी भूमिका सही तरीके से निभा रहे हैं। इसके बावजूद भी आज हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुकाबले में गुजरात की टीम में एक परिवर्तन हो सकता है।

IPL 2022: राजस्थान ने दी लखनऊ को शिकस्त, ये खिलाड़ी रहा जीत का हीरो

गुजरात के पिछले मैच में राहुल तेवतिया ने जिस कातिलाना अंदाज में आखिरी दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलवाई थी, वो यादगार थी। लेकिन टीम के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं ओपनर मैथ्यू वेड। पहले मुकाबले में वेड ने 30 रनों की पारी खेली थी लेकिन इसके बाद हुए दोनों मुकाबलों में वेड दो अंकों तक भी नहीं पहुंच सके। ऐसे में टीम प्रबंधन अब वेड के विकल्प पर भी विचार करने लगा है। संभवतया आज हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच में वेड के स्थान पर कोई दूसरा खिलाड़ी दिखाई दे सकता है।

मिडिल आर्डर सेट

IPL 2022 में टीम का मिडिल आर्डर सेट नजर आ रहा है। साईं सुदर्शन ने डेब्यू मैच में किसी मंझे हुए बल्लेबाज जैसा खेल दिखाया है। हार्दिक पांड्या अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं वह उपर आकर टीम के लिए उपयोगी पारी खेल रहा हैं। डेविड मिलर को टीम ने प्रमोट किया है जो फायदेमंद साबित हो रहा है।

IPL 2022: गुजरात के खिलाफ आज मैदान में उतरेगी हैदराबाद, कौन मारेगा बाजी!

मैच फिनिशर का भी संकट हल

मैच फिनिशर की भूमिका में राहुल तेवतिया अपना काम बखूबी अंजाम दे रहे हैं। पिछले दो मैच में उन्होंने मुश्किल काम को आसानी से खत्म किया। दो लगातार छक्के से टीम को तीसरी जीत मिली। वैसे दूसरे मैच में भी उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की थी। मनोहर ने भी अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाया है।

गेंदबाजी में भी दम

लोकी फुर्ग्युसन की रफ्तार के साथ टीम के पास मोहम्मद शमी और राशिद खान का ढेर सारा अनुभव है। दर्शन नालकंडे का डेब्यू भी अच्छा रहा था तो कप्तान हार्दिक पांड्या भी अब चार ओवर का कोटा पूरा कर रहे हैं। इस टीम की गेंदबाजी में धार है और वह हैदराबाद के लिए मुश्किल होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here