Ranji Trophy: देवदत्त पडिक्कल ने ठोका फर्स्ट क्लास का पहला शतक

0
497

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने वाले बाएं हाथ के युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्क्ल अब रणजी ट्रॉफी में परफॉर्म कर सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहे हैं। Ranji Trophy में कर्नाटक की टीम से खेलते हुए देवदत्त पडिक्क्ल ने गुरुवार को पुडुच्चेरी के खिलाफ अपना पहला फर्स्ट क्लास शतक ठोका है। दिन के अंत तक पडिक्कल 161 रन पर नाबाद रहे। वहीं अन्य मैच में सौराष्ट्र के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने फिर निराश किया है, गोवा के खिलाफ जारी मुकाबले में वह मात्र 28 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए।

ICC Women’s World Cup 2022 : हेली मैथ्यूज ने ठोका शतक, पहले ही मैच में तोड़ डाले कई रिकॉर्ड्स

पहले दिन कर्नाटक ने बनाए 293 रन 

Ranji Trophy में खेले गए मैच में कर्नाटक की बल्लेबाजी की बात करें तो पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 293 रन बना लिए हैं। क्रीज पर पडिक्कल के साथ कप्तान मनीष पांडे 21 रन बनाकर नाबाद है।

Football : रूस के हमले में यूक्रेन के 2 फुटबॉल खिलाड़ियों की मौत

कर्नाटक टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही 

पुडुच्चेरी के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कर्नाटक की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 19वें ओवर तक सलामी बल्लेबाज रविकुमार समर्थ (11) और करुण नायर (6) रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कृष्णमूर्ति सिद्धार्थ ने 85 रनों की शानदार पारी खेलकर देवदत्त पडिक्कल का साथ दिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच तीसरे विकेट के लिए 223 रनों की साझेदारी हुई। इस दौरान पडिक्कल ने 165 गेंदों का सामना करते हुए अपना शतक पूरा किया।

Davis Cup: डेनमार्क के खिलाफ प्लेऑफ में युकी और रामकुमार करेंगे अगुआई

सौराष्ट्र ने बनाए 343 रन

चेतेश्वर पुजारा की टीम सौराष्ट्र की करें तो दिन के अंत तक उन्होंने गोवा के खिलाफ 7 विकेट के नुकसान पर 343 रन बना लिए हैं। उनकी टीम के लिए चिराग जानी ने शानदार शतक जड़ते हुए 140 रनों की पारी खेली। पुजारा 4 चौकों की मदद से 28 रन बनाकर प्रभुदेसाई की गेंद पर LBW आउट हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here