Ind vs SL: टी 20 सीरीज से पहले श्रीलंका का ये स्टार स्पिनर सीरीज से बाहर, जानिए वजह 

0
312

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (Ind vs SL) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को लखनऊ में खेला जाएगा। इससे पहले श्रीलंका को तगड़ा झटका लगा है। स्टार लेग स्पिनर वनिंदु हसरंगा कोरोना से संक्रमित होने की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। फिलहाल वह ऑस्ट्रेलिया में हैं और एक बार फिर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण उनकी आइसोलेशन अवधि बढ़ा दी गई है। श्रीलंका और भारत के बीच सीरीज पहला मैच लखनऊ में खेला जाएगा।

ICC T20 Ranking: सूर्यकुमार और वेंकटेश अय्यर ने लगाई लंबी छलांग, पहुंचे इस नंबर पर

SLC ने की पुष्टि

श्रीलंका क्रिकेट ने एक रिलीज में कहा, ‘ कोरोना संक्रमित होने के कारण आइसोलेशन में रह रहे वानिंदु हसरंगा एक फिर संक्रमित पाए गए हैं। खिलाड़ी का कल (22 फरवरी) को रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) किया गया था।’ हसरंगा को पहली बार 15 फरवरी को रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) में पॉजिटिव पाया गया था, जब श्रीलंकाई टीम ऑस्ट्रेलिया में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही थी। खिलाड़ी को कैनबरा से मेलबर्न भेज दिया गया है और जब तक उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आती वे आइसोलेशन में ही रहेंगे।

Airthings Masters: प्रागननंद क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने से चूके, हंस मोको नीमैन से मिली शिकस्त

RCB की भी बढ़ी चिंता 

लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने पिछले सप्ताह बेंगलुरू में आइपीएल 2022 मेगा आक्शन में 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा था। भारत टीम पिछले साल जुलाई में श्रीलंका दौरे पर गई थी। तब इस 24 साल के स्पिनर ने शानदार प्रदर्शन किया था। दूसरे वनडे में उन्होंने तीन विकेट लिए थे और टी-20 सीरीज में सात विकेट लिए थे। उस सीरीज के अंत में, हसरंगा आइसीसी टी-20 बालिंग रैंकिंग मेें दूसरे स्थान पर पहुंच गए थे।

The Hundred 2022 : स्मृति और जेमिमा रोड्रिक्स को किया रिटेन, इन तीन भारतीय खिलाड़ियों को किया रिलीज

Ind vs SL टी 20 सीरीज का ये रहेगा शेड्यूल 

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच गुरुवार को लखनऊ में खेला जाएगा। दूसरा और तीसरा मैच 26 और 27 फरवरी को धर्मशाला में खेला जाएगा। मेहमान टीम के लिए चुनौती आसान नहीं होगी क्योंकि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम शानदार फार्म में चल रही है। टीम ने वेस्टइंडीज का टी- 20 और वनडे में क्लीन स्वीप किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here