Ind vs SL: आज दोनों ही टीमें नहीं करेगी प्रैक्टिस, जानिए वजह 

0
211

नई दिल्ली। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 24 फरवरी को भारत और श्रीलंका (Ind vs SL) के बीच होने वाले टी-20 मैच के लिए बुधवार को दोनों ही टीमें प्रैक्टिस नहीं करेंगी। यूपीसीए के मीडिया मैनेजर अहमद अली खान ने बताया कि, लखनऊ में बुधवार को चुनाव है जिसके चलते दोनों ही टीमों ने प्रैक्टिस से मना कर दिया है। इसके अलावा मंगलवार को ही दोनों टीमों ने घंटों पसीना बहाया है इसके बाद बुधवार को दोनों टीमों ने प्रैक्टिस से मना कर दिया है।

Football : अमेरिकी फुटबॉल संघ की महिला खिलाड़ियों को मिलेगी पुरुष खिलाड़ियों के बराबर सैलरी

श्रीलंकाई टीम ने जमकर बहाया पसीना

श्रीलांकाई टीम ने मंगलवार को नेट्स पर 4 घंटे से ज्यादा पसीना बहाया। इस दौरान श्रीलंका की तरफ से सिर्फ स्पिन गेंदबाजी ही की जा रही थी। जिस तरह से विकेट बना हुआ है उसे देखते हुए 24 तारीख के मैच में मेहमान टीम स्पिनर का ज्यादा प्रयोग कर सकती है।

Pro Kabaddi League, Semifinal: आज 2 सेमीफाइनल मैच, पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा में होगी भिड़ंत 

श्रीलंकाई टीम के कप्तान ने क्यूरेटर से ली पिच की जानकारी 

श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका जब नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे थे तब उन्होंने कुछ समय पिच क्यूरेटर सुरेंद्र के साथ भी बिताया। सुरेंद्र से दासुन ने पहले तो पिच के बारे में जानकारी ली। इकाना स्टेडियम में भारतीय टीम द्वारा सिर्फ एक मैच खेला गया है जिसमें रोहित शर्मा ने 111 रनों की पारी खेली थी। इस लिहाज से देखे तो खेले गए श्रीलंका टीम की नजर रोहित शर्मा के ऊपर खास तौर पर है।

IND vs SL T20: इकाना स्टेडियम में टीम इंडिया ने बहाया पसीना

तीन स्पिनर्स के साथ खेल सकती है दोनों टीेमें

पिच के मिजाज को देखते हुए मंगलवार को दोनों ही टीमों ने नेट्स के दौरान स्पिनर्स से ज्यादा गेंदबाजी करवाई। इसे देखते हुए भारतीय और श्रीलंकाई टीम तीन तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान में उतर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here