Ind vs WI: पहले टी20 मैच में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलवेन 

0
725

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया था और अब दोनों टीमें तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में आमने-सामने होंगी। कप्तान रोहित शर्मा 16 फरवरी को होने वाले पहले टी20 मैच (Ind vs WI) में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं।

IND vs WI : टी-20 सीरीज से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

रोहित और किशन करेंगे पारी की शुरुआत 

Ind vs WI के बीच पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की पारी की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन कर सकते हैं। इसके बाद तीसरे स्थान पर विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। चार नंबर पर रिषभ पंत को देखा जा सकता है।

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स की यू मुंबा को चुनौती 

मध्यमक्रम में हो सकता है ये बदलाव 

पांचवें नंबर पर सूर्यकुमार यादव की जगह पक्की है। हालांकि, छठवें नंबर पर श्रेयस अय्यर और दीपक हुड्डा में से किसी एक को जगह मिल सकती है। ऐसे में सातवें पायदान पर शार्दुल ठाकुर होंगे और आठवें नंबर पर दीपक चाहर को देखा जाएगा। 9वें नंबर पर मोहम्मद सिराज या भुवनेश्वर कुमार में से किसी एक को जगह मिल सकती है।

Ind vs NZ : मिताली राज और ऋचा घोष ने मिलकर बनाया ये खास रिकॉर्ड

गेंदबाजी विभाग में भी होगा बदलाव 

इसके अलावा हर्षल पटेल भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के दावेदार हैं। वहीं, स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल के साथ कुलदीप यादव को मौका मिलने की उम्मीद है। यदि  टीम इंडिया युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई के साथ मैदान पर उतर सकते हैं क्योंकि उन्होंने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, रिषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर/दीपक हुड्डा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार/मोहम्मद सिराज/हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल/रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here