Pro Kabaddi League: पटना ने टाइटंस को दी पटखनी तो यूपी के योद्धाओं ने दिल्ली की निकाली दबंगई 

0
473

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में सोमवार को अंकतालिका में शीर्ष पर कायम पटना पायरेट्स ने दमदार खेल दिखाते हुए मौजूदा सीजन की अपनी 14वीं जीत दर्ज की। पटना पायरेट्स ने बेंगलुरु में खेले गए मैच में तेलुगू टाइटंस को 38-30 से शिकस्त दी। लीग चरण में टॉप-2 में अपनी जगह सुनिश्चित की। टीम पहले ही अगले राउंड के लिए क्वालिफाई कर चुकी है। दिन के अन्य मुकाबलों में यूपी योद्धा ने दबंग दिल्ली को आसानी से 44-28 से हरा दिया, जबकि गुजरात जायंट्स और पुणेरी पलटन के बीच मुकाबला 31-31 से ड्रॉ रहा।

Winter Beijing Olympics: डोप टेस्ट में फेल कामिला को खेलने की मिली इजाजत 

पटना की जीत के हीरो रेडर सचिन रहे

Pro Kabaddi League में खेले गए मैच में पटना की जीत के हीरो रेडर सचिन रहे , जिन्होंने एक सुपर 10 सहित कुल 14 अंक जुटाए जबकि डिफेंडर मोहम्मदरेजा शादलोइ ने एक हाई 5 बनाया। पटना पहले हॉफ के बाद 21-20 के मामूली अंतर से आगे था लेकिन दूसरे हॉफ में उसने शानदार खेल दिखाया और टाइटंस को कोई अवसर नहीं दिया। इससे तय हो गया कि लीग चरण में पटना की टीम शीर्ष दो में रहकर प्लेऑफ में प्रवेश करेगी।

IPL 2022 Mega Auction में इन स्टार खिलाड़ियों को पिछली बार से आधी कीमत भी नहीं मिल पाई 

टाइटंस नहीं मिला एक भी अंक 

Pro Kabaddi League की अंकतालिका में अंतिम पायदान पर मौजूद टाइटंस टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई थी। वह प्रतिष्ठा की खातिर इस मैच में खेल रहा थी लेकिन आठ अंक से हारने के कारण उन्हें इस मैच से एक भी अंक नहीं मिला। टाइटंस के लिए रजनीश ने सुपर 10 बनाया जबकि अंकित बेनीवाल ने 7 अंक जुटाए।

Argentina Open 2022: कैस्पर रूड ने दूसरी बार जीता अर्जेंटीना ओपन खिताब

यूपी योद्धा की शानदार वापसी 

Pro Kabaddi League में दिन के दूसरे मैच में यूपी योद्धा ने पिछले मैच में गुजरात जायंट्स से मिली हार को भुलाकर अच्छी वापसी की। यूपी के लिए प्रदीप नारवाल ने 14 और सुरेंदर गिल ने छह अंक हासिल किए।यूपी की यह 21 मैचों में नौवीं जीत है जबकि दिल्ली को 20 मैचों में छठी शिकस्त का सामना करना पड़ा।  दिल्ली अब भी दूसरे स्थान पर है लेकिन यूपी ने इस जीत से प्लेऑफ में खेलने की अपनी संभावनाएं बढ़ा दी हैं।

पटना पहले तो दिल्ली दूसरे स्थान पर 

अंकतालिका में पटना टीम 75 अंकों के साथ टॉप पर है। उसने 19 में से 14 मुकाबले जीते हैं जबकि 1 टाई रहा। दूसरे नंबर पर दिल्ली है जिसने 20 में से 10 मैच जीतकर 65 अंक बनाए हैं। यूपी योद्धा 63 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। गुजरात 57 अंकों के साथ छठे, पुणेरी पलटन 55 अंकों के साथ 7वें और तेलुगू टाइटंस सबसे निचले स्थान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here