IPL 2022 Mega Auction में हिस्सा नहीं लेगी प्रीति जिंटा, जानिए वजह

0
394

नई दिल्ली। आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के शुरू होने से पहले ही पंजाब किंग्स को एक के बाद एक जोरदार झटके लग रहे हैं। बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा को लेकर बड़ी खबर सामने आई। प्रीति जिंटा इस बार व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल नीलामी में शामिल नहीं हो पाएंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि व​ह​ हाल में मां बनी और इसलिए वह अपने बच्चों की वजह से इस बार नीलामी के लिए भारत नहीं आ पाएंगी। नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में शुरू होने वाली है।

Ind vs WI 3rd ODI Live: तीन गेंदों में भारत ने गंवाए दो विकेट, रोहित के बाद विराट भी OUT

प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर दी जानकारी 

पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं IPL 2022 Mega Auction में इस साल शामिल नहीं हो पाऊंगी, क्योंकि मैं अपने छोटे बच्चों को छोड़कर भारत नहीं आ सकती। पिछले कुछ दिन मैं और हमारी टीम साथ में नीलामी और क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा में व्यस्त रहे हैं। मैं अपने फैंस तक यह जानकारी देना चाहती थी और उनसे पूछना था कि क्या उनके पास कोई खिलाड़ी सुझाव या हमारी नई टीम के लिए कोई सिफारिश है। मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि आप इस साल लाल जर्सी में किसे देखना चाहते हैं।’

IND vs WI: ऋतुराज गायकवाड़ ने दी कोरोना को मात,फिर भी नहीं खेल पाएंगे तीसरा मैच 

बल्लेबाजी कोच ने भी दिया इस्तीफा 

इससे पहले, टीम के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। वह 2019 में बतौर बल्लेबाजी कोच पंजाब किंग्स से जुड़े थे। पंजाब किंग्स ने IPL 2022 Mega Auction से पहले मयंक अग्रवाल को 12 करोड़ रुपए में और फास्ट बॉलर अर्शदीप सिंह को 4 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। पंजाब के पास इस समय पर्स में 72 करोड़ रुपए मौजूद हैं। 43 साल के जाफर ने रनबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के गाने ‘अच्छा चलता , दुआओं में याद रखना’ की तस्वीर पोस्ट करके अपने इस्तीफे की जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here