Pro Kabaddi League : पटना पायरेट्स ने पुणेरी पलटन को रौंदा

0
277

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के मौजूदा सत्र में गुरुवार को दो मुकाबले खेले गए। दिन के पहले मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली के साथ मैच टाई होने पर अंक साझा किया। वहीं दूसरे मैच में पटना पायरेट्स ने पुणेरी पलटन को बड़े अंतर से रौंद डाला। गुमान सिंह के शानदार खेल की बदौलत पटना ने पलटन को 43-26 से करारी मात दी। इस जीत के साथ ही पटना 18 मैचों में 70 अंक के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने वाली पहली टीम बन गई।

Table Tennis: भारतीय खिलाड़ी साथियान का फ्रेंच क्लब के साथ करार

आखिरी क्षणों में बंगाल के हाथों से निकली जीत

Pro Kabaddi League के मौजूदा सीजन में गुरुवार को गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स के हाथों से आखिरी मिनट में बाजी निकल गई। मैच के आखिरी मिनट में कप्तान नवीन कुमार ने तीन अंक जुटाकर दिल्ली की पकड़ मजबूत कर दी थी लेकिन इसके बाद मंजीत छिल्लर का मैच का आखिरी रेड असफल रहा जिससे मुकाबला बराबरी पर छूटा।  दिल्ली के लिए नवीन ने सबसे ज्यादा 16 अंक जुटाए तो वहीं बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने भी 16 अंक बटोर टीम को मैच में बनाए रखा।

Rohit Sharma ने विराट और कपिल देव को पीछे छोड़ा

पटना की लगातार पांचवीं जीत 

दूसरे मैच में पटना पायरेट्स की ओर से स्टार रेडर गुमान सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 10 सुपर रेड के साथ कुल 13 प्वाइंट बनाए और टीम को जीत दिलाई। डिफेंस में शुभम शिंदे ने चार और मोहम्मद रजा शादलु ने तीन टैकल पॉइंट हासिल किए। सचिन आज फ्लॉप रहे और सिर्फ 6 रेड पॉइंट ले सके पटना की यह लगातार 5वीं जीत है।

IPL 2022 Mega Auction: जानिए, राजस्थान रॉयल्स के लिए कप्तान संजू सैमसन की प्लानिंग 

पुणेरी पलटन की राह मुश्किल 

Pro Kabaddi League के मौजूदा सीजन की अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो पटना पायरेट्स टीम 70 अंकों के साथ टॉप पर है जबकि दूसरे नंबर पर मौजूद दबंग दिल्ली के 60 अंक हैं। बंगाल वॉरियर्स 19 मैचों में 7 जीत और 3 टाई के बाद 47 अंकों के साथ नंबर नौ पर है। पुणेरी पलटन ने 16 मैचों में 8 जीत हासिल की है जबकि आठ मुकाबलों में उसे हार मिली है। टीम के 42 अंक हैं और 11वें नंबर पर है। पलटन का टॉप 6 में पहुंचना अब काफी मुश्किल लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here