Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स ने गुजरात को दी पटखनी, टॉप-5 में बनाई जगह

0
326

नई दिल्ली। प्रो-कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के आठवें सीजन के एक मैच में सोमवार को दीपक हुड्डा के सुपर 10 (11 अंक) के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स गुजरात जायंट्स को 36-31 से पटखनी दी।  हुड्डा को टीम के रक्षापंक्ति के खिलाड़ियों संदीप धुल (4 अंक) के साथ दीपक सिंह और विशाल (तीन-तीन अंक) से अच्छा साथ मिला। गुजरात की टीम मैच के आखिरी क्षणों में स्कोर को बराबर करने के करीब पहुंच गई थी, लेकिन जयपुर की टीम आखिर तक बढ़त बनाए रखने में सफल रही।

African Cup: सेनेगल ने मिस्र को 4-2 से शिकस्त देकर जीता कप 

राकेश नरवाल ने आठ अंक हासिल किए 

Pro Kabaddi League के इस मैच में गुजरात के लिए राकेश नरवाल ने सबसे ज्यादा 8 अंक बनाए, जबकि डिफेंडर प्रवेश भैंसवाल ने 4 अंकों का योगदान दिया। Pro Kabaddi League में पिंक पैंथर्स की यह 17 मैचों में 8वीं जीत है। टीम टॉप-5 में भी पहुंच गई है। टीम को 7 मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है। 2 मैच टाई रहे हैं। टीम 51 अंक के साथ 5वें नंबर पर है। वहीं गुजरात की टीम 17 मैचों में 8वीं हार है। टीम ने अब तक 6 मुकाबले जीते हैं जबकि 3 मैच टाई रहे हैं। टीम 44 अंक के साथ 9वें स्थान पर है।

FIH Pro League : भारत और फ्रांस के बीच आज होगी भिड़ंत 

वॉरियर्स और टाइटंस का मैच ड्रॉ रहा 

Pro Kabaddi League में दिन के एक अन्य मुकाबले में बंगाल वाॅरियर्स और तेलुगू टाइटंस का मैच ड्रॉ रहा। लीग के 8वें सीजन का यह मुकाबला 32-32 से बराबर हुआ। बंगाल वॉरियर्स की ओर से कप्तान मनिंदर सिंह ने सबसे अधिक 11 अंक का योगदान दिया। वहीं तेलुगू टाइटंस की टीम से अंकित बेनीवाल ने 9 अंक हासिल किए। लीग की मौजूदा अंक तालिका में वॉरियर्स की टीम के 18 मैचों में 44 अंक हैं। टीम 10वें नंबर पर है। वहीं टाइटंस के 17 मैच में 26 अंक है।. टीम सबसे नीचे 12वें नंबर पर है। पटना पायरेट्स की टीम 60 अंक के साथ शीर्ष पर बरकरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here